Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Auraiya News: 'बोल देना पाल साहब आए थे'- फिर जब पुलिस की नजर पड़ी तो वापस जा नहीं पाए...

Janjwar Desk
16 March 2022 8:36 AM GMT
auraiya news
x

(औरैया के थाना अजीतमल की हवालात में बंद पाल साहब)

नंबर प्लेट पर लिखा हुआ था 'बोल देना पाल साहब आए थे' उस पर बैठे युवको को यह नही पता था की पाल साहब की यह सवारी आयी तो सही लेकिन जा नही पाएगी...

Auraiya News: हिंदी फिल्म का एक पुराना गाना है, 'राह में चलते मुलाक़ात हो गयी जिससे डरते थे वही बात हो गयी।' आज ये गाना यूपी के औरैया स्थित थाना अजीतमल की हवालात में बंद किए गये तीन युवकों पर सटीक बैठ रहा है। दरअसल, उत्तर प्रदेश के औरैया से तीन फोटो वायरल (Viral Photo) हो रही हैं। इन फोटो में तीन युवक एक मोटरसाइकिल पर बैठे नजर आ रहे हैं।

यह तीनो युवक थाना अजीतमल (Ajeetmal Police Station) क्षेत्र में घूमते देखे गये तो पुलिस ने एक्शन लेते हुए तीनो को हवालात में डाल दिया। इनकी मोटरसाइकिल की खासियत नंबर प्लेट और साइलेंसर में नजर आ रही है। पुलिस की नज़र एक मोटर साइकिल पर पड़ी जिसकी नंबर प्लेट पर लिखा हुआ था 'बोल देना पाल साहब आए थे' उस पर बैठे युवको को यह नही पता था की पाल साहब की यह सवारी आयी तो सही लेकिन जा नही पाएगी।

अजीबो-गरीब बाइक पर थाने गये थे युवक

पुलिस ने एक बाइक पर बैठे तीनों युवकों को एक साथ ही हवालात में डाल दिया। इन युवकों की मोटसाइकिल की डिजाइन भी किसी रूपहले पर्दे पर दिखाई जाने वाली मोटरसाइकिल से कम नजर नहीं आ रही थी। बाइक के साइलेंसर में ट्रैक्टर का साइलेंसर लगा था।

बाइक की नंबर प्लेट

सबसे अधिक आकर्षण का केंद्र बाइक की नंबर प्लेट में लिखा वो स्लोगन था, जिसे देख पुलिस का पारा चढ़ गया। 'बोल देना पाल साहब आये थे' लिखी नंबर प्लेट पर जैसे ही पुलिस की नजर पड़ी तो तीनो युवक हवालात में खिसका दिए गये।

बताया जा रहा कि यह तीनो युवक कानपुर देहात के सिकंदरा स्थित अगुवाही गांव के रहने वाले हैं। इनकी पहचान अंकित पाल, शुभम पाल व अनुज पाल के रूप में हुई है। यह तीनो एक बाइक पर सवार होतक औरैया के आनेपुर में बने साईं मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे। तभी चेकिंग कर रही पुलिस की नजर इन पर पड़ी।

पुलिस और एसओजी की जांच कर रही टीम ने तीनो युवकों को हिरासत में लेकर हवालात में डाल दिया। पुलिस ने जब उनकी नंबर प्लेट की जगह 'बोल देना पाल साहब आए थे' लिखवाने का कारण पूछा तो बताया गया कि गलती से लिखवा लिया। जिसके बाद पुलिस ने तीनों को हवालात की रास्ता दिखा दी।

Next Story

विविध