समाज

प्रेम संबंध को लेकर युवती के परिजनों ने युवक को हथौड़े और रॉड से बुरी तरह पीटा, पुलिस ने पीड़ित पर ही दर्ज किया केस

Janjwar Desk
14 Sep 2021 7:42 AM GMT
प्रेम संबंध को लेकर युवती के परिजनों ने युवक को हथौड़े और रॉड से बुरी तरह पीटा, पुलिस ने पीड़ित पर ही दर्ज किया केस
x
बताया जा रहा है कि युवती के पिता और भाई इस रिलेशनसिप से नाराज थे। रविवार 12 सितंबर को जब युवक बाजार में था तो उनकी उससे बहस हुई....

जनज्वार। मध्यप्रदेश के शाजापुर (Shajapur) में एक युवती के साथ प्रेम संबंध और साथ लेकर भागने पर युवती के परिजनों ने युवक की बेरहमी से पिटाई की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। मक्सी शहर की सड़क पर वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि परिजन हथोड़े से युवक की पिटाई कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक पीड़ित युवक की पहचना पुष्कर (22 वर्षीय) के रूप में हुई है। वह 22 साल की एक युवती के साथ रिलेशनशिप (Relationship) में था। ये दोनों ही मक्सी के रहने वाले हैं और हाल ही में घर से भाग गए थे। हालांकि बाद में परिजनों की बातचीत और समझौता होने पर दोनों वापस लौट आए थे।

बताया जा रहा है कि युवती के पिता और भाई इस रिलेशनसिप से नाराज थे। रविवार 12 सितंबर को जब युवक बाजार में था तो उनकी उससे बहस हुई। इसके बाद कथित तौर पर दोनों ने युवक की हथौड़े और नुकीली रॉड से पिटाई करनी शुरू कर दी।

हालांकि इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन्हें पीटने से रोकने की कोशिश की। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया। वीडियो में दोनों को युवक को हथौड़े से हाथों और पैरों पर मारते हुए देखा जा सकता है।

घटना के बाद मक्सी पुलिस ने दोनों आरोपियों और युवक के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पीड़ित के खिलाफ ही के दर्ज किए जाने से नाराज उसके परिजनों और भावसार समाज के लोगों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन सौंपा और आक्रोश जताया।

एक परिजन ने बताया कि पुष्कर मार्केट में बाल कटवाने के लिए गया था यहां यह दो लोग पहुंच गए और उसे खींचकर एक दुकान पर ले गए जहां उसकी पिटाई की गई। वे उसे मारने के इरादे से यहां पहुंचे थे। वह इस समय घायल है और उसके हाथ में फ्रेक्टर है।

उन्‍होंने कहा, 'पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया है जबकि हमने उन्‍हें वीडियो भी दिखाया है। हमे न्‍याय मिलना चाहिए और आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।' एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it