Begin typing your search above and press return to search.
समाज

UP : इंटरनेट पर JE बेचता था बच्चों की गंदी तस्वीरें और वीडियो, अब तक 50 बच्चों के यौन शोषण का आरोप

Janjwar Desk
17 Nov 2020 2:38 PM GMT
UP : इंटरनेट पर JE  बेचता था बच्चों की गंदी तस्वीरें और वीडियो, अब तक 50 बच्चों के यौन शोषण का आरोप
x
जूनियर इंजीनियर 10 साल से इंटरनेट पर बच्चों के गंदे वीडियो और तस्वीरों को बेचता था और डार्कनेट और क्लाउड सर्वर का इस्तेमाल करते हुए दुनिया के दूसरे पीडोफाइल्स के साथ शेयर करता था...

जनज्वार। यूपी में सिंचाई विभाग के एक जूनियर इंजीनियर पर 50 बच्चों के यौन शोषण और सोशल मीडिया पर गंदी तस्वीरें तथा वीडियो बेचने का आरोप है। इसी आरोप में सीबीआई ने कल सोमवार 16 नवंबर को उसे गिरफ्तार किया है।

सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) के अधिकारियों ने जूनियर इंजीनियर की गिरफ्तारी के बाद कहा, उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग के एक जूनियर इंजीनियर को यौन शोषण मामले में हमने गिरफ्तार किया गया है। आरोपी 10 साल से मासूम बच्चों को अपना शिकार बना रहा था। इतना ही नहीं वह बच्चों के साथ गंदी हरकतों की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर बेचता था।

इस केस से जुड़े सीबीआई के अधिकारियों का कहना है, बच्चों के यौन शोषण के आरोपी जूनियर इंजीनियर ने चित्रकूट, बांदा और हमीरपुर के करीब 50 बच्चों का यौन शोषण किया, जिनकी उम्र 5-16 वर्ष के बीच थी। आरोपी को बांदा से गिरफ्तार किया गया है और जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जूनियर इंजीनियर की तलाशी के दौरान सीबीआई को 8 मोबाइल फोन, 8 लाख रुपए नकदी, सेक्स टॉय, लैपटॉप के अलावा कई अन्य डिजिटल सबूत भी उसके मिले हैं, जिनमें बच्चों के साथ यौन शोषण के वीडियो क्लिप और तस्वीरें भी शामिल हैं।

सीबीआई अधिकारियों ने मीडिया को दी गयी जानकारी में बताया कि जूनियर इंजीनियर 10 साल से इस अपराध को अंजाम दे रहा था। वह इंटरनेट पर वीडियो और तस्वीरों को बेचता था और डार्कनेट और क्लाउड सर्वर का इस्तेमाल करते हुए दुनिया के दूसरे पीडोफाइल्स के साथ शेयर करता था।

जानकारी के मुताबिक बच्चों का यौन शोषण करने वाला जूनियर इंजीनियर छोटे बच्चों को लालच देकर अपनी जाल में फांसता था। वह उन्हें मोबाइल फोन के अलावा अन्य तमाम इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स देकर यौन शोषण की बात किसी को न बताने को कहता था एक के बाद एक लालच और डरा—धमकाकर उसने कई बच्चों को अपना शिकार बनाया था।

Next Story