Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Kannauj Crime News : घर में शराब पार्टी के दौरान दारूबाज पति ने दोस्तों को परोसी पत्नी, अश्लीलता से आजिज महिला पहुँची थाने

Janjwar Desk
11 Oct 2021 10:02 AM GMT
kannauj news
x
(पुलिस सभी नशेबाजों की तलाश कर रही है)
Kannauj Crime News : हालांकि, देर-सबेर पुलिस आरोपियों को पकड़ लेगी लेकिन देखा यह जाना चाहिए की सुरक्षा-सम्मान जैसे वैवाहिक वचनों को भूल पति ने अपनी पत्नी दोस्तों के आगे परोस दी...

Kannauj Crime News (जनज्वार) : यूपी के कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव में पति-पत्नी के रिश्ते उस समय शर्मसार हो गए, जब शराबी पति ने अमानवीयता की सभी हदें पार कर दीं। आरोपी ने घर में शराब पार्टी के बाद दोस्तों को अपनी पत्नी ही सौंप दी। शराब पी रहे दोस्तों ने अश्लील व्यवहार और जोर जबरदस्ती की तो परेशान पत्नी ने किसी तरह भाइयों को फोन करके जानकारी दी।

मौके पर कुछ देर में जब भाई आए तो उनकी भी पिटाई करके भगा दिया गया। घटना संज्ञान में आने के बाद एसपी ने सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने घटना की छानबीन और शराब पार्टी करने वाले पति व उसके दोस्तों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, देर-सबेर पुलिस आरोपियों को पकड़ लेगी लेकिन देखा यह जाना चाहिए की सुरक्षा-सम्मान जैसे वैवाहिक वचनों को भूल पति ने अपनी पत्नी दोस्तों के आगे परोस दी।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसका पति आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है। शुक्रवार शाम उसने अपने दोस्त अक्षय, नंंदन और नीरज को घर बुुलाया और शराब पी। इसके बाद उसने पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया। महिला के मुताबिक पति के दोस्तों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए अश्लील हरकतें कीं।

किसी तरह महिला ने इस बात की अपने भाइयों को दी तो दस किलोमीटर दूर मायके से दोनों भाई वहां आ गए। लेकिन आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट की। किसी तरह चंगुल से छूटकर वह शनिवार सुबह पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा से मिली और उन्हें घटना से अवगत कराया।

महिला ने बताया कि पति पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है और इसकी शिकायत सदर कोतवाली में भी की थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। सदर कोतवाली में पति और उसके तीनों दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार दुबे ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Next Story

विविध