Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Raebareli News: रायबरेली में लगाए गया सदर विधायक अदिति सिंह के विवादित पोस्टर, चरित्र को लेकर की गई ये जहरीली टिप्पणी...

Janjwar Desk
4 Dec 2021 11:44 AM GMT
raebareli news
x

रायबरेली में लगे विधायक अदिति सिंह के पोस्टर (image/aditi singh/FB)

रायबरेली जिले में सदर विधायक आदिति सिंह और उनकी बहन देवांशी सिंह की फोटो लगे पोस्टर चस्पा किए गए हैं। इन पोस्टरों में अदिति सिंह पर कई भद्दी टिप्पणियों के साथ गंभीर आरोप लगाए गए हैं... 'चरित्र को लेकर की गई ये जहरीली टिप्पणी'

Raebareli News : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Election 2022) के करीब आने से ठीक पहले रायबरेली (Raebareli) की सदर सीट से विधायक अदिति सिंह ( MLA Aditi Singh) ने बीजेपी की सदस्यता ले ली। कांग्रेस (Congress) की बागी नेता कही जाने वाली अदिति सिंह की सदस्यता का विवाद कम भी नहीं हुआ कि एक नया पोस्टर विवाद फिर से शुरू हो गया।

आपको बता दें कि रायबरेली जिले में सदर विधायक आदिति सिंह और उनकी बहन देवांशी सिंह की फोटो लगे पोस्टर चस्पा किए गए हैं। इन पोस्टरों में अदिति सिंह पर कई भद्दी टिप्पणियों के साथ गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

क्या है पोस्टर में?

यह है विवादित पोस्टर

रायबरेली भर में सदर विधायक अदिति सिंह और उनकी बहन के सामाजिक बहिष्कार के पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में अदिति सिंह और उनकी बहन के चरित्र पर सवाल खड़ा करते हुए लिखा गया है कि 'तुमने अखिलेश सिंह का नामोनिशान मिटा दिया इसलिए ऐसी स्वेच्छाचारिणी, कुल कलंकित और चरित्रहीन बेटियों पर थूकता है रायबरेली का जनमानस'। इसके साथ ही पोस्टर में यह भी कहा गया है कि 'तुमने धुन्नी सिंह और अखिलेश सिंह का नाम तो मिट्टी में मिला ही दिया। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम अपने साथ जोड़कर उन्हें भी शर्मसार किया'।

हाल ही में हुई थी देवांशी की शादी

हाल ही में अदिति सिंह की बहन देवांशी सिंह की शादी अखिलेश दास गुप्ता के बेटे से हुई थी उसके बाद पोस्टर में इस बात को लेकर भी अदिति सिंह को आड़े हाथ लिया। पोस्टर में आदित्य सिंह और आरोप लगाया गया है कि 'तुमने अखिलेश सिंह और मंगल सिंह सैनी के घर को तो तबाह कर ही दिया है, अब अखिलेश दास गुप्ता के घर पर भी तुम्हारी कुदृष्टि है'।

इस पोस्टर में लिखा है कि 'देश का क्षत्रिय समाज तुम्हारे पाप और अहंकार के कारण सैनी और गुप्ता को बहनोई नहीं कह सकता और ना ही तुम्हें दीदी कह सकता है'। पोस्टर में अदिति सिंह और उनकी बहन पर कई अन्य विवादित टिप्पणी की गई हैं।

Next Story

विविध