समाज

Raipur Crime News : घर में एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव मिलने से सनसनी, जमीन विवाद, आत्महत्या या हत्या ?

Janjwar Desk
14 May 2022 7:45 AM GMT
Raipur Crime News : घर में एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव मिलने से सनसनी, जमीन विवाद, आत्महत्या या हत्या ?
x

Raipur Crime News : घर में एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव मिलने से सनसनी, जमीन विवाद, आत्महत्या या हत्या ?

Raipur Crime News : रायपुर रेंज के आईजी ओपी पाल ने बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। दोनों बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े थे, उनके काले पड़े होंठ को देखकर जहर दिए जाने का शक है, कारोबारी की पत्नी का शव फंदे से झूल रहा था और पति जमीन पर मृत पाया गया....

Raipur Crime News : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur Crime News) में एक घर में चार लोगों की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। खबरों के मुताबिक तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र के बाजार पारा निवासी कारोबारी के परिवार की संदिग्ध हालत में लाश मिली। कारोबारी व उनके बच्चों का शव जमीन पर पड़ा हुआ था जबकि पत्नी की लाश फंदे पर झूल रही थी। घर बंद था और बाहर से ताला लगा हुआ ता। शुक्रवार की रात पड़ोसियों व समाज के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और घर को सील कर दिया गया। कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। परिस्थितियो को देखते हुए हत्या (Murder) की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र के बाजार पारा निवासी 45 वर्षीय धान कारोबारी पंकज जैन, उनकी पत्नी रुचि जैन (40 वर्षीय) व उनके दो बच्चे बिट्टू (11 वर्षीय) और भैय्यू (8 वर्षीय) की लाश उनके ही घर में मिली है। आसपास के लोगों को संदेह हुआ कि घर में लाइट ज ल रही है। पंखे कूलर चल रहे हैं और बाहर से ताला लगा हुआ है। उसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने पहुंचकर घर का ताला तोड़ा और अंदर गई तो चार लोगों की लाश पड़ी थी। शवों पर चोट के निशान भी हैं, जिसे लेकर पुलिस को हत्या का संदेह है।

रायपुर रेंज के आईजी ओपी पाल ने बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। दोनों बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े थे। उनके काले पड़े होंठ को देखकर जहर दिए जाने का शक है। कारोबारी की पत्नी का शव फंदे से झूल रहा था और पति जमीन पर मृत पाया गया। कमरे में शवों के आसपास रक्तरंजित हथौड़ी (Raipur Crime News) मिली है।

आई जी ने बताया कि मृत के घर के तीन दरवाजे बंद थे। परिवार से पूछताछ के साथ पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह की जानकारी मिल पाएगी।

पुलिस के मुताबिक पंकज जैन का संडी पलारी में छड़ सीमेंट और धान खरीदी का काम था। वह यहीं से कारोबार के सिलसिले में आना जाना करता था। चार लोगों की मौत के बाद पुलिस ने रायपुर से जांच के लिए एक टीम भेजी है। पुलिस को ऐसी सूचना भी मिल रही है कि किसी जमीन विवाद को लेकर पंकज जैन और उसके भाई सोन जैन के बीच विवाद चल रहा था। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ कहने से बच रही है।

पुलिस अभी विवाद, खुदकुशी से लेकर हत्या जैसे बिंदुओं की जांच कर रही है। शनिवार को सभी शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Next Story