Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Udaipur News : 'माफ कर दो..मर जाऊंगा', 16 साल का ऑटो ड्राइवर लगाता रहा गुहार लेकिन बेरहमों ने छोटी सी बात पर पीटकर ले ली जान

Janjwar Desk
23 March 2022 12:38 PM GMT
Udaipur News : माफ कर दो..मर जाऊंगा, 16 साल का ऑटो ड्राइवर लगाता रहा गुहार लेकिन बेरहमों ने छोटी सी बात पर पीटकर ले ली जान
x

(उदयपुर : ऑटो ड्राइवर जान बचाने की लगाता रहा गुहार, बेरहम पीटते रहे)

Udaipur News : जमीन पर बैठकर मार खाता भाया कहता रहा, 'माफ करदो, मत मारो, छोटा बच्चा हूं, गलती हो गई , छोड़ दो-मर जाऊंगा' लेकिन तीनों युवक नहीं माने, वह उसे लातों और घूसों से बेतहासा पीटते रहे.....

Udaipur News : राजस्थान (Rajasthan) में अपराध बढ़ने के साथ ही उसके तरीके भी भयावह होते जा रहे हैं। यहां के जिला उदयपुर (Udaipur) में मंगलवार शाम को एक ऐसी ही घटना हुई। यहां तीन युवकों ने 16 साल के नाबालिग को लात-घूसों से पीटकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान बड़ी बात यह रही कि वहां से गुजर रहे लोगों ने पिटाई करते युवकों का वीडियो बनाया लेकिन किसी ने उन्हें रोका नहीं। वारदात उदयपुर शहर के देबारी हाईवे पर हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 16 साल का लड़का जिसका नाम भाया बताया जा रहा है। वह ऑटो चला रहा था। उसी दौरान सामने से बाइक पर सवार तीन युवक आ रहे थे। अनजाने में ऑटो चालक ने कट मार दी तो तीनों आरोपी युवक चिल्लाए और रुकने को कहा। जब ओटो चालक नहीं रुका तो आरोपी युवक पीछा करते हुए पहुंचे और ऑटो रुकवाया। ऑटो रुकवाते ही तीनों ताबड़तोड़ मारपीट करते रहे।

जमीन पर बैठकर मार खाता भाया कहता रहा, 'माफ करदो, मत मारो, छोटा बच्चा हूं, गलती हो गई , छोड़ दो-मर जाऊंगा' लेकिन तीनों युवक नहीं माने। वह उसे लातों और घूसों से बेतहासा पीटते रहे। भाया बेहोश हो गया उसके बाद उसे छोड़ा, फिर लोग उसे अस्पताल लेकर गए। बाद में वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपी उदयसागर, ओमप्रकाश उर्फ पप्पू, महेंद्र सिंह और एक अन्य युवक की पहचान कर गिरफ्तार किया है।

नाबालिग की मौत की सूचना मिलने के बाद एमबी अस्पताल के बाहर भाया के परिजन और समाज के लोग जमा हो गए। प्रतापनगर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। इसके बाद शव मोर्चरी में रखवाया गया। आक्रोशित लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की और शव उठाने से मना कर दिया। पुलिस और कालबेलिया समाज के बीच 4 घंटे तक बातचीत चली। पुलिस की समझाइश और सरकार से आर्थिक मदद दिलवाने के आश्वासन के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए। फिर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम कराया।

एमबी हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने बताया कि, भाया के शरीर के किसी अंदरूनी अंग पर गहरी चोट लगी और अंदर ही अंदर खून बहने से उसकी मौत हो गई। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरा सच सामने आएगा। उधर, थानाधिकारी दर्शन सिंह ने बताया कि टेंपो के कट मारने की बात पर विवाद होना सामने आया है, अन्य पहलुओं से पड़ताल जारी है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध