Top
समाज

यूपी: माँ की हत्या कर खुद भी फंदे पर लटकीं दोनों बेटियां, भाई ने किया खुलासा

Janjwar Desk
7 Jun 2021 3:22 PM GMT
यूपी: माँ की हत्या कर खुद भी फंदे पर लटकीं दोनों बेटियां, भाई ने किया खुलासा
x
महिला के पुत्र ने बताया कि उनकी दोनों बहनें मानसिक रूप से बीमार थीं। भाई के मुताबिक रेनू एमएससी और ममता बीएससी कर रही थी जो परीक्षा में फेल हो गई थी। इसके चलते दोनों बहनों ने मानसिक संतुलन भी खो दिया था...

जनज्वार डेस्क। फिरोजाबाद के नारखी में बेटियों ने मां की हत्या कर दी थी, उसके बाद खुद भी फांसी के फंदे पर लटक गई थीं। इस घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी थी। तभी मृत युवतियों के भाई ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बहनों का मानसिक संतुलन खोने की जानकारी पुलिस को दी।

खबरों के मुताबिक मृत महिला के पुत्र राधेश्याम ने पुलिस को बताया कि नारखी धौंकल निवासी वेदराम जाटव के तीन पुत्र और दो पुत्रियां ममता और रेनू थे। तीनों पुत्र अलग—अलग रहते थे। दोनों बेटियां मां विमला देवी के साथ रहती थीं। शनिवार को दोनों बेटियों और मां का शव बंद कमरे में मिला था।

महिला के पुत्र ने बताया कि उनकी दोनों बहनें मानसिक रूप से बीमार थीं। भाई के मुताबिक रेनू एमएससी और ममता बीएससी कर रही थी जो परीक्षा में फेल हो गई थी। इसके चलते दोनों बहनों ने मानसिक संतुलन भी खो दिया था।

गांव में रहने वाले मृत महिला के दूसरे पुत्र शैतान सिंह ने पुलिस को बताया कि उनकी दोनों बहनें साथ रहती थीं। वह दोनों कभी अलग नहीं रहीं। कुछ समय पहले उन्होंने पिता वेदराम की पिटाई कर दी थी। उसके बाद से ही वह रजावली चौकी के पास रहने लगा था और बेटियों के पास नहीं जाता था। इतना ही नहीं उनकी दोनों बहनों ने मां की भी पिटाई की थी। दोनों बहनों ने शादी नहीं की थी और शादी के नाम पर सरकारी नौकरी लगने के बाद ही शादी करने की कहती थीं।

वह आगरा में पढ़ाई करने के लिए किराए के मकान में रहीं थीं। जहां मकान मालिक से झगड़ा करने पर उनके सामान को फेंक दिया गया था। महिला के पुत्र राधेश्याम की तहरीर पर पुलिस ने अपनी मृत दोनों बहनों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

Next Story

विविध

Share it