Begin typing your search above and press return to search.
सिक्योरिटी

अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाने की साजिश रच रहे आतंकी : सेना

Janjwar Desk
17 July 2020 4:13 PM GMT
अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाने की साजिश रच रहे आतंकी : सेना
x
9 राष्ट्रीय राइफल्स सेक्टर कमांडर, ब्रिगेडियर वी.एस. ठाकुर ने कहा कि जानकारी मिली है कि आतंकवादी राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर कहीं यात्रा को निशाना बनाने की साजिश रच रहे हैं...

श्रीनगर। भारतीय सेना ने शुक्रवार को कहा कि ऐसी जानकारी मिली है कि आतंकवादी अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाने की साजिश रच रहे हैं, लेकिन सेना यह सुनिश्चित करेगी कि वार्षिक तीर्थयात्रा शांतिपूर्वक हो।

पत्रकारों से बात करते हुए, 9 राष्ट्रीय राइफल्स सेक्टर कमांडर, ब्रिगेडियर वी.एस. ठाकुर ने कहा कि जानकारी मिली है कि आतंकवादी राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर कहीं यात्रा को निशाना बनाने की साजिश रच रहे हैं।

उन्होंने कहा, 'हमारे पास जानकारी है कि आतंकवादी यात्रा को निशाना बनाने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन हमारी अपनी तैयारी है और हम यात्रा को बिना किसी बाधा के शांतिपूर्वक होना सुनिश्चित करेंगे।'

उन्होंने यह भी कहा कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार को हुई मुठभेड़, जिसमें वलीद नामक एक पाकिस्तानी सहित तीन आतंकवादी यात्रा शुरू होने से पहले ही मारे गए, सुरक्षा बलों के लिए एक बड़ी सफलता है।

उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों को संदेश है कि सेना किसी भी प्रकार की बाधा के बिना अमरनाथ यात्रा के शांतिपूर्ण आयोजन के लिए प्रतिबद्ध रहेगी।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध