Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

UP Election 2022: अखिलेश यादव ने इन चार अफसरों को हटाने की रखी मांग, BJP कार्यकर्ता की तरह काम करने का आरोप

Janjwar Desk
9 Jan 2022 3:06 PM GMT
upchunav2022
x

(समाजवादी पार्टी ने मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र)

UP Election 2022: पत्र संख्या 155/2022 के हवाले से प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखकर इन नौकरशाहों पर गंभीर आरोप लगाए हैं

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने अपर मुख्य सचिव गृह सहित प्रदेश के चार प्रमुख अफसरो को इनके पदों से हटाने की मांग की है। सपा ने इस संबंध में चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। इससे पहले अखिलेश यादव ने भाजपा के प्रचार व उसकी आईटी सेल पर भी एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान गंभीर आरोप लगाए थे।

पत्र में कहा गया है कि अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी, अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल, एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार और एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश भाजपा कार्यकर्ताओं की तरह व्यवहार कर रहे हैं। इनके रहते हुए स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव नहीं हो सकते हैं। अत: इन अफसरों को इनके पदों ने हटा दिया जाए।

पत्र संख्या 155/2022 के हवाले से प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखकर इन नौकरशाहों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि प्रदेश में चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद आचार संहिता लागू हो गई है। यूपी की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में चुनाव होंगे। जिसका परिणाम 10 मार्च को घोषित करना निरधारित किया गया है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध