Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

UP Elections 2022: Akhilesh Yadav ने BJP को लेकर चुनाव आयोग से क्यों की ये बड़ी अपील?

Janjwar Desk
8 Jan 2022 11:56 AM GMT
upchunav2022
x

(अखिलेश ने भाजपा पर आरोप लगाकर चुनाव आयोग से की अपील)

अखिलेश यादव ने बीजेपी की आईटी टीम पर FIR कराने की बात कही है। लेकर गलत तरीके से दुष्प्रचार किए जाने का आरोप लगाया है। इस दौरान अखिलेश यादव ने पार्टी के संकल्प पत्रों को मीडिया के सामने रखा...

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (AKhilesh Yadav) ने लखनऊ में प्रेसवार्ता के दौरान बीजेेपी पार्टी को झूठी पार्टी करार दिया है। उन्होंने चुनाव आयोग से बीजेपी को लेकर अपील की है। अपनी अपील में उन्होंने बीजेपी आईटी सेल पर भी निशाना साधा। साथ ही भाजपा के फर्जी प्रचार को बंद कराए जाने की भी बात कही है।

बताते चलें कि, चुनाव आयोग की प्रेसवार्ता से पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने भी प्रेसवार्ता कर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। अखिलेश यादव ने बीजेपी की आईटी टीम पर (FIR) एफआईआर कराने की बात कही है। लेकर गलत तरीके से दुष्प्रचार किए जाने का आरोप लगाया है। इस दौरान अखिलेश यादव ने पार्टी के संकल्प पत्रों को मीडिया के सामने रखा।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी आईटी सेल पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की आईटी सेल तमाम तरह का दुष्प्रचार कर रही है। साथ ही उन्होने चुनाव आयोग द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस पर आपत्ति जताते हुए कहा कि भाजपा के पास धनबल है, ऐसे में समाजवादी पार्टी और उनके कार्यकर्ता किस तरह अपना प्रचार करेंगे।

अखिलेश ने कहा समाजवादी पार्टी से जुड़े लोगों के पास अधिकतर एंड्रॉयड फोन तक नहीं है वह किस तरह से वर्चुअल रैलियों को संबोधित कर सकेंगे। उन्होने यह भी कहा की अगर सपा को ध्यान में रखते हुए पाबंदियां लगाई गईं हैं तो यह पाबंदी सत्ताधारी दल के लिए भी समान रूप से लागू होनी चाहिए।

आपको बता दें कि आज शनिवार 08 जनवरी को चुनाव आयोग ने दिल्ली सहित पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का एलान कर दिया है। उत्तर प्रदेश में सात चरणों में होने वाले चुनाव की 10 मार्च को मतगणना होना मुकर्रर हुआ है। इससे पहले आयोग ने 15 जनवरी तक प्रचार प्रसार की भी रोक लगा दी है।

Next Story

विविध