Up Election 2022

Akhilesh Yadav Press conference : 'भाजपा की हार सुनिश्चित करेंगे युवा, रोजगार के लिए आवाज उठाने वालों का किया अपमान', अखिलेश यादव ने बोला हमला

Janjwar Desk
4 Feb 2022 8:18 AM GMT
Akhilesh Yadav Press conference : भाजपा की हार सुनिश्चित करेंगे युवा, हमेशा रोजगार के लिए आवाज उठाने वालों का किया अपमान, अखिलेश यादव ने बोला हमला
x

(आगरा में प्रेस को संबोधित करे सपा मुखिया अखिलेश यादव और रालोद प्रमुख जयंत चौधरी)

Akhilesh Yadav Press conference : अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने हमेशा रोजगार के अवसरों के लिए आवाज उठाने वाले युवाओं को अपमानित किया है....

Akhilesh Yadav Press conference : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) व राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) की साझा प्रेस कान्फ्रेंस कर रहे हैं। शुक्रवार को आगरा (Agra) में प्रेस को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के किसानों और युवाओं को विश्वास दिलाता हूं कि सपा-रालोद सरकार उन्हें समर्पित रहेगी।

वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार ने हमेशा रोजगार के अवसरों के लिए आवाज उठाने वालों का अपमान किया है। प्रदेश के युवा सुनिश्चित करेंगे कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार हो।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Press Conference) ने कहा कि आगरा मेल-जोल का शहर है। यहां लोग इसको ध्यान में रखकर व्यापार करते हैं। आगरा के लोग बांटने की राजनीति को पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग काम करने वाले लोग हैं। मोहब्बत की नगरी आगरा से दुनिया भर में मोहब्बत का पैगाम जाता है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के गर्मी वाले बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी जनता से अपनी गर्मी निकालने की बात कर रहे हैं। जनता उन्हें हराकर उत्तराखंड वापस भेजेगी।

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान इंतजामों को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि कोविड के समय डॉक्टर रेमडेसीविर इंजेक्शन के लिए अधिकारियों के सामने गिड़गिड़ा रहे थे। सरकार ने कोई इंतजाम नहीं किया था। जिस समय लोगों को ऑक्सीजन की ज़रूरत थी सरकार लोगों को ऑक्सीजन नहीं दे पायी।

सपा मुखिया ने कहा कि भाजपा के लोग बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी द्वारा दिये गए संविधान को खत्म करना चाहते हैं। ताजनगरी बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी व चौधरी चरण सिंह जी की कर्मस्थली रहा है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव कुछ ही दिन बचे हैं। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होना है, ऐसे में पार्टियों के पास एक हफ्ते से भी कम का समय है। पहले चरण का मतदान पश्चिमी उत्तर प्रदेश से शुरु होगा। 10 मार्च को चुनावों के नतीजे सामने आएंगेे।

Next Story

विविध