Up Election 2022

UP Election 2022: गोरखपुर में गुल्लू इंतजार कर रहा है, बाबा जी जाएं तो उसके लिए बिस्किट जरूर ले जाएं- अखिलेश यादव

Janjwar Desk
26 Feb 2022 5:54 AM GMT
UP Election 2022 : महाराजगंज में बीजेपी पर बरसे अखिलेश यादव, लगाए कई बड़े आरोप, जनता से किए ये वादे
x

महाराजगंज में बीजेपी पर बरसे अखिलेश यादव

UP Election 2022: मैं मुख्यमंत्री योगी को याद दिलाना चाहता हूं कि वे अपने गुल्लू के लिए बिस्किट जरूर लेकर जाएं। जो गुल्लू गोरखपुर में इंतजार कर रहा है, यहां से जाएं तो बिस्किट जरूर लेकर जाएं...

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसबा चुनाव के पांचवे चरण (UP Election 2022 5th Phase Voting) की वोटिंग से पहले अयोध्या में सपा के रोड शो के दौरान हनुमानगढ़ी दर्शन करने पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बार फिर योगी के गोरखपुर वापस जाने की बात कही। अखिलेश यादव (Akhilesh Ydav) ने कहा, 10 मार्च के बाद सीएम वापस गोरखपुर चले जाएंगे।

अखिलेश यादव ने गोरखनाथ मंदिर में पालतू कुत्तू गुल्लू (Dog Gullu) को लेकर कहा, हम परिवार वाले लोग हैं, परिवार में जाते हैं तो कुछ लेकर जरूर जाते हैं। मैं मुख्यमंत्री योगी को याद दिलाना चाहता हूं कि वे अपने गुल्लू के लिए बिस्किट जरूर लेकर जाएं। जो गुल्लू गोरखपुर में इंतजार कर रहा है, यहां से जाएं तो बिस्किट जरूर लेकर जाएं।

अखिलेश यादव अयोध्या में रोडशो करने के बाद सीधे हनुमान गढ़ी मंदिर पहुंचे और यहां पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने कहा, हनुमान गढ़ी बहुत दिनों बाद आने का मौका मिला है, साधु-संतों से मिला हूं। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में जनता को उस रास्ते पर ले जाने का काम करेंगे जहां तरक्की और खुशहाली होगी।

पांचवे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अखिलेश बहराइच में जनसभा करने के बाद अयोध्या पहुंचे थे जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करने के बाद नयाघाट बंधा तिराहा से रोड शो का आगाज किया। रोड शो का समापन फैजाबाद में होना था मगर वह चार किमी ही चले होंगे कि शाम के छह बज गये और उन्हे उदया पब्लिक स्कूल के पास रोड शो खत्म करना पड़ा। बाद में वह हनुमानगढ़ी के लिये रवाना हो गए जहां उन्होने दर्शन पूजन करने के बाद महंत प्रेमदास रामायणी से भेंट कर उनसे आशीर्वाद लिया।

अखिलेश ने कहा कि अयोध्या के कण कण में भगवान राम हैं। यहां की गंगा-जमुनी तहजीब और मिली जुली संस्कृति है। मिलीजुली संस्कृति को बचाने के लिये भारतीय जनता पार्टी का सफाया करना होगा। उन्होंने कहा कि समय-समय पर मुझे यहां के संतों से मिलने का मौका मिला है।

सपा मुखिया ने कहा अयोध्या पवत्रि नगरी और पुण्य की धरती है। सपा सरकार जैसे ही बनेगी नगर निगम का पूरा टैक्स माफ होगा। साथ ही साथ तीन सौ यूनिट बिजली भी फ्री होगी। सर्किल रेट बढ़ाकर किसानों को छह गुना मुआवजा देने का काम सपा सरकार में होगा।

Next Story

विविध