Up Election 2022

UP Election 2022 : 'बाबा मंदिर की बजाय चिलम में हवन करने की सोच रहे है', CM योगी पर बरसे ओम प्रकाश राजभर

Janjwar Desk
28 Feb 2022 1:58 PM GMT
Uttar Pradesh Bulldozer News : सरकार को अदालत में लगा देना चाहिए ताला, योगी सरकार पर ओमप्रकाश राजभर ने बोला हमला
x

Uttar Pradesh Bulldozer News : सरकार को अदालत में लगा देना चाहिए ताला, योगी सरकार पर ओमप्रकाश राजभर ने बोला हमला

UP Election 2022 : ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के खिलाफ तीखा प्रतिक्रिया दी है, सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक ट्वीट में कहा है कि योगी गम भुलाने के लिए चिलम में हवन करना चाहते हैं...

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) की गहमा गहमी के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है| बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) में पांच चरण के मतदान हो चुके है। जिसके बाद अब सभी राजनीतिक पार्टियां छठे चरण के चुनाव प्रचार में जुटी हुई है| अब अंतिम दो चरणों से पहले चुनाव (UP Election 2022) प्रचार चरम पर पहुंच गया है तो नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी चल रही है। इस कड़ी में अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के खिलाफ तीखा प्रतिक्रिया दी है| बता दें कि सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक ट्वीट में कहा है कि योगी गम भुलाने के लिए चिलम में हवन करना चाहते हैं।

ओम प्रकाश राजभर ने ट्वीट कर सीएम योगी पर साधा निशाना

बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने ट्विटर पर लिखा है कि '5 चरणो के चुनाव के बाद बाबा अपने गम को भुलाने के लिए मंदिर में हवन करने की बजाय चिलम में हवन करने की सोच रहे है।'

ओम प्रकाश राजभर सीएम योगी पर रहते हैं हमलावर

बता दें कि 2017 में बीजेपी के साथ चुनाव लड़कर योगी सरकार में मंत्री बने ओम प्रकाश राजभर इस चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी से अलग होने के बाद से ही वह उत्तर प्रदेश के सीएम योगी को लगातार निशाने पर रखते आए हैं। बता दें कि पिछले दिनों उन्होंने यहां तक कह दिया था कि सीएम योगी आदित्यनाथ उनकी हत्या कराना चाहते हैं।

अखिलेश यादव भी भाषणों में करते है धुंए का जिक्र

बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर चिलम पीने का आरोप लगाते हुए अपनी हर चुनावी रैली में कहते हैं कि उन्होंने सीएम आवास से धुआं निकलते देखा है। साथ ही अखिलेश यादव अपनी चुनावी सभाओं में सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए यह आरोप भी लगाया है कि सीएम आवास में धुएं के धब्बे हटाने के लिए पुताई वालों को बुलाया गया है।

Next Story

विविध