Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

UP Result : ओपी राजभर का बड़ा खुलासा, पहले चरण में हार का चल गया था पता, 6 चरण का चुनाव बाकी था, कैसे कह देता

Janjwar Desk
12 March 2022 3:50 AM GMT
नीतीश कुमार पर क्यों बरसे ओपी राजभर, क्यों कहा - बिहार में जातिगत जनगणना नहीं कराई तो खाल उधेड़ देंगे
x

नीतीश कुमार पर क्यों बरसे ओपी राजभर, क्यों कहा - बिहार में जातिगत जनगणना नहीं कराई तो खाल उधेड़ देंगे

UP Result: ओपी राजभर ने कहा कि हार का पता तो पहले चरण में ही चल गया था, लेकिन हम इस बात का खुलासा करने की स्थिति में नहीं थे।

UP Result: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर सपा के सहयोगी और सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ( OP Rajbhar ) ने बड़ा खुलासा किया है। चुनाव परिणाम आने के दूसरे दिन उन्होंने कहा कि उन्हें पहले चरण में ही हार का पता चल गया था लेकिन उस समय हम बात का खुलासा करने की स्थिति में नहीं थे। उन्होंने कहा छह चरण का चुनाव होना बाकी थी। इसलिए पहले कैसे कह देते।

ओपी राजभर ने कहा कि 6 चरण के चुनाव बाकी थे, इसलिए हम कहते थे कि मरीज की मौत के बाद भी डॉक्टर साथ वाले को यह नहीं कहता कि उसकी मौत हो गई। लेकिर डॉक्टर अपनी कोड भाषा में वार्ड ब्वाय को वह बता देता है कि मरीज मर चुका है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों ( UP Election Result 2022 ) में भाजपा ने 255 सीटों पर जीत दर्ज का सत्ता में वापसी की हैै हालांकि एनडीए गठबंधन को 275 सीटें मिलीं हैं। इनमें अपना दल (एस) ने 12 और निषाद पार्टी ने 6 सीटों पर जीत हासिल की। वहीं सपा ने 111 सीटों पर कब्जा किया जबकि सुभासपा ने 6 और आरएलडी ने 8 सीटों पर जीत दर्ज की।

-सपा की सहयोगी पार्टी सुभासपा को चुनाव में 6 सीटों पर जीत हासिल हुई है। पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ( Om prakash Rajbhar ) जहूराबाद से चुनाव जीतने में सफल रहे। चुनाव जीतने के बाद ओपी राजभर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जहूराबाद की जनता ने 5 साल विधायक बनने का मौका दिया है। जनता ने अपनी मौलिक सुविधाओं के लिए सोचा और उनको जीत दिलाई जिसके लिए वे पांच साल लड़ते रहेंगे।

ओपी राजभर ( OP Rajbhar ) ने चुनाव के नतीजों पर कहा कि वे पहले चरण के बाद ही समझ गए थे कि हार गए हैं। उन्होंने कहा लेकिन पहले कैसे कह देते। चुनाव के दौरान अपने बयानों पर राजभर ने कहा कि 6 चरण के चुनाव बाकी थे, इसलिए ये सब कहते थे। सुभासपा प्रमुख ने कहा, "मरीज की मौत के बाद भी डॉक्टर साथ वाले को यह नहीं कहता कि उसकी मौत हो गई। अपनी कोड भाषा में वार्ड ब्वाय को वह बता देता है।

Next Story

विविध