फेसबुक पर लिखा इमोशनल पोस्ट- 'शायद ये आखिरी गुड मॉर्निंग..', एक दिन बाद दम तोड़ गयीं ये डॉक्टर

हाल ही में मुंबई की एक 51 वर्षीय महिला डॉक्टर ने फेसबुक पर अलविदा का इमोशनल पोस्ट लिखा जिसके 36 घंटे बाद कोविड-19 की वजह से उसने दम तोड़ दिया....

Update: 2021-04-22 06:26 GMT

जनज्वार डेस्क। देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना के संक्रमितों और मृतकों के आंकड़े रोजाना नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। देश में ऐसा पहली बार है जब एक दिन के भीतर नए मामलों का आंकड़ा तीन लाख के पार कर गया है। इस वायरस ने आम जनता के लिए तो संकट पैदा कर ही दिया है साथ ही फ्रंटलाइन वॉरियर्स भी इससे अछूते नहीं हैं। कई डॉक्टर्स भी अपनी जान गवां चुके हैं।

हाल ही में मुंबई की एक 51 वर्षीय महिला डॉक्टर ने फेसबुक पर अलविदा का इमोशनल पोस्ट लिखा जिसके 36 घंटे बाद कोविड-19 की वजह से उसने दम तोड़ दिया।

सेवरी टीबी अस्पताल की चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ. मनीषा जाधव की सोमवार को देर रात कोविड -19 से मौत हो गई। सबसे दुखद बात यह है कि फेसबुक पर विदाई का पोस्ट करने के 36 घंटे बाद ही उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।


रविवार 18 अप्रैल को उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया था, "हो सकता है कि यह आखिरी गुड मॉर्निंग हो। मैं शायद आपको अब यहां इस प्लेटफॉर्म पर नहीं मिल सकूं। सब ध्यान रखें। शरीर मर गया है। आत्मा नहीं। आत्मा अमर है।" बता दें कि वह टीबी के ईलाज की स्पेशलिस्ट थीं और सेवरी टीबी अस्पताल में नौकरी करती थीं। 

Tags:    

Similar News