Satyendar Jain Massage Video : तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन को लेकर बड़ा खुलासा, मसाज करवाते हुए सीसीटीवी फुटेज वायरल

Satyendar Jain Massage Video : अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री और इस समय तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का हैरान करने वाला वीडियो सामने आया। भाजपा ने इसे सजा के बदले मजा करार दिया है।

Update: 2022-11-19 04:51 GMT

Satyendra Jain News : सत्येंद्र जैन को कोर्ट से फिर लगा बड़ा झटका, 20 जुलाई तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

Satyendar Jain Massage Video : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन ( Satyendra jain ) को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। सत्येंद्र जैन को एक ताजा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो जेल में मसाज करवाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद भाजपा ( BJP ) नेता आशीष सूद ने जैन को लेकर कहा कि ये सजा नहीं मजा है। सत्येंद्र जैन का मसाज वाला वीडियो ( Satyendar Jain Massage Video ) हैरान करने वाला है। हैरानी इसलिए नहीं कि वो मसाज करा रहे हैं, बल्कि इसलिए कि वो जेल में मसाज करा रहे हैं। फिलहाल, इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि अभी किसी ने नहीं की है।




 सीसीटीवी फुटेज वाले वीडियो में जेल के अंदर सत्येंद्र जैन मसाज ( Satyendar Jain Massage ) करवाते नज़र आ रहे हैं। जेल के सेल में लगे CCTV में सत्येंद्र जैन की मसाज की तस्वीरें कैद हैं। तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि एक शख्स सत्येंद्र जैन की फुट मसाज कर रहा है। ED ने कुछ समय पहले आरोप लगाया था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को VIP ट्रीटमेंट मिल रहा है।

वायरल वीडियो के मुताबि​क यह सीसीटीवी फुटेज 13 सितंबर दोपहर एक बजकर 11 मिनट की है। फुटेज के बाईं तरफ सेल नंबर 1ए ब्लॉक नजर आ रहा है। इस फुटेज में जैन बिस्तर पर आराम फरमाते हुए नजर आ रहे हैं, उनके हाथ में कुछ कागज हैं जिन पर वह लगातार निगाह बना रहे हैं। दूसरी तरफ मसाज कर रहा शख्स लगातार उनके पैरों को दबा रहा है। वह एक तेल उनके पैर पर लगा रहा है। सेल में कुछ और सुविधाओं के संकेत भी दिखाई दे रहे हैं। एक तकिया जैन के सिर के पीछे लगी है, जबकि एक उनके बाएं हाथ की तरफ रखी हुई है। इसके अलावा एक कुर्सी पर मसलन भी दिखाई दे रहा है। सेल में डस्टबिन से लेकर पैक्ड पानी की बोतलें भी दिखाई दे रही हैं। जैन की बाईं ओर जो तकिया रखी है उस पर एक रिमोट भी नजर आ रहा है।

बता दें कि दिल्ली सरकार ( Arvind Kejriwal ) में मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही है। ईडी ने कोर्ट में शिकायत करते हुए सीसीटीवी फुटेज सौंपे थे। इसके बाद इस मामले पर जमकर राजनीतिक बयानबाजी हुई थी। 

Tags:    

Similar News