अहमदाबाद: कारखाने में बड़ा धमाका, 9 की मौत, कई अस्पताल में भर्ती

अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि विस्फोट स्थल से नौ लोगों को मृत लाया गया। हमने जीवित व्यक्तियों में से नौ को भर्ती किया जिनमें से दो की हालत काफी गंभीर है.....

Update: 2020-11-04 14:20 GMT

अहमदाबाद। अहमदाबाद के एक सूती मिल में बुधवार की दोपहर हुए भीषण विस्फोट और आगजनी के बाद नौ लोगों की मौत हो गई। दमकलकर्मियों ने विस्पोट स्थल से नौ अन्य लोगों को रेस्क्यू किया है, इमारत के एक हिस्से को पूरी तरह से तोड़ दिया गया है। एलजी अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक अस्पताल अधीक्षक ने नौ लोगों की मौत की पुष्टि की।

अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि विस्फोट स्थल से नौ लोगों को मृत लाया गया। हमने जीवित व्यक्तियों में से नौ को भर्ती किया जिनमें से दो की हालत काफी गंभीर है।

पिराना पिपलाज मार्ग पर स्थित नानू काका एस्टेट में एक बड़े विस्फोट के बाद आग लग गई। मौके पर पहुंची अग्निशमन टीमों ने 18 लोगों को मलबे के नीचे से बचाया और सभी को अहमदाबाद के एलजी अस्पताल भेजा। अग्निशमन विभाग के सूत्रों के अनुसार, टीम अभी भी मलबे के नीचे फंसे लोगों की तलाश कर रही है।

Full View

इस बीच, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने विस्फोट में मारे गए पीड़ितों के परिजनों को 4 लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की है। उन्होंने घटना की जांच के आदेश भी दिए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

Tags:    

Similar News