Prasar Bharti: आकाशवाणी भवन में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज की FIR

पुलिस के हवाले से बताया गया है कि आऱोपित हेमंत आकाशवाणी भवन में ट्रांसमिशन एग्जिक्यूटिव के पद पर काम करता है, जबकि पीड़ित युवती भी यहीं काम करती है...

Update: 2021-12-16 11:53 GMT

(आकाशवाणी भवन में युवती से रेप)

Prasar Bharti: देश की राजधानी दिल्ली में संसद भवन से कुछ दूर स्थित आकाशवाणी भवन (Akashvani Bhavan) परिसर में एक युवती के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपित ने पहले पीड़िता को शादी का झांसा दिया गया, फिर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। यही नहीं, आरोपित ने दो दिन पहले कहीं और शादी भी कर ली है।

पीड़िता ने इस मामले में दिल्ली के संसद मार्ग थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। उसके कोर्ट में बयान भी हो गए हैं। वहीं, एफआईआर (FIR) दर्ज होने के बाद से आरोपित फरार चल रहा है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि आऱोपित हेमंत आकाशवाणी भवन में ट्रांसमिशन एग्जिक्यूटिव के पद पर काम करता है, जबकि पीड़ित युवती भी यहीं काम करती है। 

पुलिस में दर्ज FIR में युवती का कहना है कि हेमंत के साथ मई 2020 में उसकी जान-पहचान हुई थी। बातचीत बढ़ने पर दोनों के बीच दोस्ती हो गई। पीड़िता के अनुसार, आरोपित ने पहले तो शादी का झांसा देकर आकाशवाणी भवन परिसर की पार्किंग में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने लगा। इसके बाद आरोपित ने पिछले दिनों कहीं और शादी कर ली।

युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित हेमंत के खिलाफ दुष्कर्म व धमकाने आदि धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी आरोपित के वरिष्ठ अधिकारियों को दी जाएगी। फिलहाल युवती की शिकायत पर पुलिस अब हेमंत की तलाश में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News