Akhilesh Yadav News : महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, जाने क्या कहा?

Akhilesh Yadav News : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर कहा है कि एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है, भारतीय जनता पार्टी घबराती है...

Update: 2022-02-23 14:08 GMT

 महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान

Akhilesh Yadav News : प्रवर्तन निदेशालय राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) की गिरफ्तारी पर समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का बड़ा बयान सामने आया है। इसके साथ ही सपा (SP) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर भी निशाना साधा है। बता दें कि ईडी ने आज महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार में मंत्री नवाब मलिक को गिरफ्तार कर लिया है।

अखिलेश यादव ने गिरफ्तारी पर दिया बड़ा बयान

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर कहा है कि 'एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।' साथ ही अखिलेश यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी घबराती है। अखिलेश यादव ने अपने बयान में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) इस तरह की एजेंसियों को सामने लाकर के लोगों को अपमानित करती है। झूठे मुकदमे में फंसाती है। झूठे मुकदमे लगाकर जेल भेजती है। हमने कई बार देखा है कि यहां पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बताया था कि उनको खतरा है कि विधानसभा में आतंकवादी हमला हो सकता है लेकिन पुड़िया निकली थी। बाद में पुड़िया निकली बुरादा। लकड़ी का घिसा हुआ पाउडर। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग कुछ भी कर सकते हैं।

इस वजह से हुई नवाब मलिक की गिरफ्तारी

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने दाऊद इब्राहिम मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) मामले में एनसीपी (NSP) नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक को गिरफ्तार कर लिया है। ईडी मुंबई अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों से जुड़े मनी लांड्रिंग के केस में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक से पूछताछ कर रही थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नवाब मलिक पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे थे जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए जाने के बाद नवाब मलिक ने कहा है कि मुझे गिरफ्तार किया गया है लेकिन मैं डरूंगा नहीं, हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

एनसीपी कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी के बाद की नारेबाजी

बता दें कि नवाब मालिक को गिरफ्तार किए जाने के बाद उन्हें मेडिकल टेस्ट कराने के लिए ले जाया गया है। ईडी दफ्तर से निकलने के बाद नवाब मलिक काफी खुश नजर आए और उन्होंने एजेंसी के दफ्तर के बाहर खड़े अपने समर्थकों को हाथ हिलाकर अभिवादन किया और उन्हें प्रोत्साहित भी किया। वहीं नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद बड़ी संख्या में एनएसपी (NCP) कार्यकर्ताओं ने एजेंसी के दफ्तर के बाहर इकट्ठा होकर नारेबाजी की है।

Tags:    

Similar News