रिटायर हुए सफाईकर्मी से रिश्वत लेते रंगे हाथ पकडी गईं अमेठी DPRO, फंड पास कराने की एवज में मांगे थे 4 लाख रूपये

सफाईकर्मी लगभग 30 हजार रुपए डीपीआरओ श्रेया मिश्रा को देने उनके ऑफिस पहुंचा। जैसे ही उसने डीपीआरओ को पैसे दिए उसी समय विजिलेंस टीम ने डीपीआरओ को रंगे हाथों पकड़ लिया...

Update: 2021-06-17 12:16 GMT

अमेठी की डीपीआरओ श्रेया मिश्रा को सफाईकर्मी से ऱिश्वत लेते हुए विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथ दबोचा.

जनज्वार, अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में आज गुरूवार विजिलेंस टीम ने डीपीआरओ को घूस लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया। विज‍िलेंस टीम ने एक सफाईकर्मी की शिकायत पर  छापा मारा था। टीम जिले की डीपीआरओ पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है।

जानकारी के मुताबिक हाल-फिलहाल में एक सफाई कर्मी रिटायर हुआ था। उसका एरियर फंड करीब आठ लाख रुपए बना था। आरोप है़ कि डीपीआरओ श्रेया मिश्रा ने उक्त सफाई कर्मी से फंड पास करने के लिए आधी रकम यानि चार लाख रुपये की डिमांड की थी

आरोप यह भी लगे है़ं कि कुछ दिन पहले डीपीआरओ श्रेया मिश्रा ने सफाई कर्मी से बतौर अडवांस 40 हजार रुपए लिए थे। जिसके बाद पीड़ित सफाई कर्मी व‍िजिलेंस में पहुंच गया। उसके वहां शिकायत दर्ज कराने पर गुरुवार को लखनऊ व‍िजिलेंस की टीम आज गुरूवार 17 जून को गौरीगंज पहुंची।

आज गुरुवार को सफाईकर्मी लगभग 30 हजार रुपए डीपीआरओ श्रेया मिश्रा को देने उनके ऑफिस पहुंचा। जैसे ही उसने डीपीआरओ को पैसे दिए उसी समय विजिलेंस टीम ने डीपीआरओ को रंगे हाथों पकड़ लिया।

विज‍िलेंस टीम अमेठी में तैनात डीपीआरओ श्रेया मिश्रा को पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गई है़। सूत्रों के अनुसार टीम डीपीआरओ के अकाउंट से लेकर अन्य कागजात की भी पड़ताल की जाएगी।

Tags:    

Similar News