Aryan Khan Drug Case : 'इस दिवाली भी खान रिलीज हुआ है' आर्यन खान की रिहाई पर रामगोपाल वर्मा ने कसा तंज

Aryan Khan Drug Case : रामगोपाल ने कहा कि इस दिवाली भी एक खान रिलीज हो रहा है। आर्यन खान की जमानत की तुलना फिल्मों से की है। जो दिवाली के मौके पर रिलीज की जाती हैं।

Update: 2021-10-30 15:07 GMT

(रामगोपाल वर्मा ने क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की रिहाई को लेकर तंज कसा है।)

Aryan Khan Drug Case : प्रोड्यूसर-डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने हमेशा की तरह अपने अलग अंदाज में अपनी बेबाक राय सामने रखी है। रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर ट्वीट कर आर्यन खान की जमानत पर तंज कसा है। उनके द्वारा किया गया ट्वीट काफी मजेदार है। बता दें कि रामगोपाल वर्मा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे विवादित हस्तियों में जाने जाते हैं। इसके साथ ही उनके बयान अक्सर विवादों का शिकार होते हैं। रामगोपाल का यह ट्वीट तंज के साथ-साथ हास्यपद भी है।

रामगोपाल वर्मा का ट्वीट

रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा है कि 'बॉलीवुड में दिवाली खान्स की फिल्मों के लिए रिजर्व होता है। इस दिवाली पर भी खान रिलीज हुआ है।'

इस ट्वीट में में रामगोपाल वर्मा ने क्रूज ड्रग्स मामले (Aryan Khan Drug Case) में आर्यन खान की रिहाई को लेकर तंज कसा है। बता दें कि रामगोपाल वर्मा ने इस ट्वीट के द्वारा इशारा किया कि दिवाली पर बॉलीवुड स्टार खान्स यानी सलमान खान, शाहरुख खान या आमिर खान में से किसी की फिल्म रिलीज होती है। जिसमें अधिकतर शाहरुख खान की फिल्में दिवाली पर रिलीज हुई है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए रामगोपाल ने कहा कि इस दिवाली भी एक खान रिलीज हो रहा है। रामगोपाल वर्मा ने आर्यन खान की जेल से हुई जमानत की तुलना फिल्मों से की है। जो दिवाली के मौके पर रिलीज की जाती हैं।

मन्नत में आर्यन खान का भव्य स्वागत

शनिवार सुबह करीब 10:00 बजे आर्यन खान और आर्थर रोड जेल से रिहा होकर अपने घर मन्नत आए हैं। मन्नत में आर्यन खान का स्वागत जोरों-शोरों से किया गया है। आर्यन खान के इंतजार में उनके घर मन्नत में लाइटिंग की गई और बाहर फैंस की भीड़ लगी रही। जेल से रिहा होने की खुशी में आर्यन खान और शाहरुख खान के फैंस शाहरुख के गानों पर बाजा बजा रहे थे और कुछ बैंड बाजे के साथ पहुंच गए थे। इसी बीच मन्नत के बाहर सुरक्षा का भी इंतजाम किया गया है। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस की मुस्तैदी की गई है।

आर्यन खान की रिहाई पर बॉलीवुड की राय

आर्यन खान की रिहाई और उनके घर मन्नत पहुंचने पर बॉलीवुड में दो पक्षीय राय देखने को मिल रही है। बॉलीवुड के अधिकतर सेलेब्स शाहरुख खान और आर्यन खान के सपोर्ट में है। वहीं कुछ लोग अपना अलग पक्ष रखते नजर आ रहे हैं। गोपालराय वर्मा के साथ-साथ पियूष मिश्रा की भी राय सामने आई है।

जो जैसा करेगा वैसा भरेगा : पियूष मिश्रा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन खान की गिरफ्तारी और जमानत के मामले को लेकर बॉलीवुड एक्टर और दिल से फिल्म में शाहरुख के को-एक्टर रह चुके पियूष मिश्रा की इस मामले में कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब इस मामले में उनका रिएक्शन पूछा गया तो उसका कहना था कि 'मेरा रिएक्शन क्या होगा। किया उसने, उसको जमानत मिल गई। बाहर आ गया वह। अब शाहरुख खान जाने, उनका बेटा जाने या समीर वानखड़े जाने। मुझे उससे क्या मतलब है। ठीक है, हो गया। जो किया है वह भुगतेंगे। आप अपने-अपने बच्चों को संभाले, बस यही है।

सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत

सुप्रीम कोर्ट में 3 दिन की सुनवाई के बाद ड्रग्स मामले में आर्यन खान को जमानत दे दी गई थी। आर्यन खान की रिहाई का दिन तय किया गया था। लेकिन जूही चावला की फोटो के कारण रिहाई में देरी हो गई और आर्यन की रिहाई शनिवार को हुई। दरअसल अभिनेत्री जूही चावला आर्यन खान की जमानत ई बनाने गई थी लेकिन जैसे ही वह अदालत में पहुंची तो कलर ने बताया कि फॉर्म में उनकी पासपोर्ट साइज फोटो नहीं लगी है फोटो लाने में 15 पर 20 मिनट लग गए थे जिस कारण रिहाई शनिवार को हुई।

बता दें कि दो अक्टूबर, 2021 को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी की थी। रेव पार्टी पर पड़ी रेड में आर्यन खान समेत कई अन्य लोगों को पकड़ा गया था। इसके बाद सबको गिरफ्तार किया गया था।

Tags:    

Similar News