Aryan Khan Drugs Case: नवाब मलिक का बड़ा हमला, समीर वानखेड़े ने एक दलित का हक मारा

Aryan Khan Drugs Case: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी के जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर नौकरी हासिल कर एक दलित का हक मारा है।

Update: 2021-10-26 05:02 GMT

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक। 

Aryan Khan Drugs Case : मुंबई हाईकोर्ट में ड्रग्स केस को लेकर आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू होने से पहले मंगलवार को महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी के जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े पर जो आरोप मैंने लगाए थे उस पर आज भी कायम हूं। आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने एनसीबी अधिकारी पर नए सिरे से बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े ने फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर आईआरएस की नौकरी हासिल कर एक दलित का हक मारा है।

आज भी मैं अपनी बात पर कायम हूं

एनसीपी नेता और मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि आज भी मैं अपनी बात पर कायम हूं। समीर वानखेड़े ने फर्जी फर्जीवाड़ा के आधार पर आईआरएस की नौकरी हासिल की। उनका सर्टिफिकेट बोगस है। मैंने, जो बर्थ सर्टिफिकेट ट्विट किया वो असली है। वो कहते हैं कि वो गलत सर्टिफिकेट गलत है। तो मेरी मांग है कि जो असली सर्टिफिकेट उसे वो मुझे दिखा दें।

सच्चाई खुलकर सामने आए

उद्धव सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी अधिकारी वानखेड़े ने फर्ज बर्थ सर्टिफिकेट के आधार पर जो नौकरी हासिल की और उससे अभी तक जो लाभ उठाया, वो वापस हो। सच्चाई खुलकर देश के सामने आए। उन्होंने नाम लिए बगैर कहा कि एनसीबी के ही एक सरकारी कर्मचारी ने मुझे एक पत्र भेजा है, जिसमें इस बात का उल्लेख है।

छवि खराब करने का प्रयास

दूसरी तरफ एनसीबी के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े ने इन आरोपों को गलत करार दिया है। उन्होंने कहा ऐसा मेरी छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है। साथ ही यह आर्यन ड्रग्स केस को गलत दिशा में मोड़ने का प्रयास है।

Tags:    

Similar News