Aryan Khan Drugs Case : एनसीबी मुख्यालय पहुंचे समीर वानखेड़े, क्या बदलेगी जिम्मेदारी?

Aryan Khan Drugs Case : अब समीर वानखेड़े की मुश्किलें भी बढ़ती नजर आने लगी हैं। फिलहाल, वह एनसीबी की एक बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली स्थित मुख्यालय में हैं।

Update: 2021-10-26 07:40 GMT

दिल्ली स्थित एनसीबी मुख्यालय पहुंचे समीर वानखेड़े। 

Aryan Khan Drugs Case : जहां मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है वहीं एनसीबी के जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े और नवाब मलिक के बीच आरोप और सफाई का दौर भी जारी है। ताजा खबर यह है कि आरोपों के बीच समीर वानखेड़े दिल्ली स्थित एनसीबी मुख्यालय पहुंच गए हैं। अचानक दिल्ली पहुंचने से इस बात की भी चर्चा है कि प्रभाकर के आरोपों की जांच होने तक उन्हें दूसरी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है या उनका तबादला हो सकता है। हालांकि, इस बात की अभी किसी ने पुष्टि नहीं की है।

वह रिव्यू मीटिंग के लिए वहां पहुंचे हैं। दिल्ली आने के मकसद का खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि उनको पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है बल्कि रिव्यू मीटिंग में शामिल होने के लिए वह दिल्ली आए हैं।

गवाह गोसावी कर सकता है सरेंडर 

दूसरी तरफ आर्यन खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी आज सरेंडर कर सकता है। पहले गोवावी लखनऊ में सरेंडर करने वाला था लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक वह पुणे पहुंच रहा है। बता दें कि किरण गोसावी की धोखाधड़ी के कुछ मामले में इसमें उसकी तलाश जारी है। माना जा रहा है कि किरण गोसावी कोर्ट में सरेंडर कर सकता है। ताकि महाराष्ट्र पुलिस उसे गिरफ्तार न कर सके।

नवाब मलिक ने एनसीबी डीजी को लिखी चिट्ठी

इससे पहले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी के जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े पर हमला बोला है। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनसीबी अधिकारी पर नए सिरे से बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े ने फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर आईआरएस की नौकरी हासिल कर एक दलित का हक मारा है। आज भी मैं अपनी बात पर कायम हूं। उनका सर्टिफिकेट बोगस है। मैंने, जो बर्थ सर्टिफिकेट ट्विट किया वो असली है। वो कहते हैं कि वो गलत सर्टिफिकेट गलत है। तो मेरी मांग है कि जो असली सर्टिफिकेट उसे वो मुझे दिखा दें। साथ ही उन्होंने आईआरएस अधिकारी के रूप में जो लाभ उठाया है उसे वापस करें। उन्होंने इस बाबत एनसीबी के डीजी को भी एक चिट्ठी लिखी है। नवाब मलिक ने अपनी चिट्ठी में समीर वानखेड़े के खिलाफ 26 शिकायतों का जिक्र किया है। उन्होंने कहा है कि इन सभी पहलुओं की जांच होनी चाहिए।

Tags:    

Similar News