ओवैसी का मोदी पर हमला, कहा - बिलकिस बानो-अंकिता के परिजनों से क्यों नहीं मिलते PM, हो सकता है वे कुछ कहना चाहें

Gujrat Chunav 2022 : असदुद्दीन ओवैसी ( AIIMIM Asaduddin Owaisi ) ने कहा कि मोहन भागवत मदरसे में जाते हैं और असम में मदरसों को तोड़ा जाता है। मोहन भागवत मदरसे में जाते हैं और यूपी में मदरसों का सर्वे होता है। वह मदरसे में जाते हैं और यूपी में वक्फ की जायदादों का सर्वे होता है।

Update: 2022-10-01 05:42 GMT

मोदी याद रखें, बिलकिस बानो केवल मुसलमानों का नहीं भारत की तमाम महिलाओं का मसला है : ओवैसी

Gujrat Chunav 2022 : यूपी, बिहार और बंगाल चुनाव के बाद अब भाजपा को हराने के लिए एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi ) गुजरात चुनाव को लेकर हुंकार भर रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी ( PM Modi ) की गुजरात के अंबाजी में नारी शक्ति के सम्मान पर उनके भाषणा पर तंज कसा है। असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्विट में लिखा है पीएम साहब, कृपया बिलकिस बानो ( Bilkis Bano ) और अंकिता ( Ankita Bhandari ) के परिवार से भी मिल लीजिएं, हो सकता है कि वे आपसे कुछ कहना चाहें।

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) ने कहा था कि क्या बिलकिस बानो ( Bilkis bano ) से मिलकर आप यह कह सकते हैं कि हम तुम्हें इंसाफ दिलाएंगे? मोहन भागवत मदरसे में जाते हैं और असम में मदरसों को तोड़ा जाता है। मोहन भागवत मदरसे में जाते हैं और यूपी में मदरसों का सर्वे होता है। वह मदरसे में जाते हैं और यूपी में वक्फ की जायदादों का सर्वे होता है। आखिर ये सब क्या है?

Full View

ओवैसी ने क्यों किया बिलकिस बानो और अंकिता मर्डर का जिक्र

गुजरात में 2002 ( Gujra Chunav  2022 ) के दंगों के दौरान गोधरा इलाके में बिलकिस बानो के साथ गैंगरेप हुआ था। उनके परिवार के सात सदस्यों की हत्या कर दी गई थी। इनमें एक छोटी की बच्ची भी शामिल थी। इस घटना के 11 गुनहगारों को जेल से रिहा कर दिया गया है। सरकार ने माफी नीति के तहत सजा काट रहे गुनहगारों की रिहाई का फैसला लिया है। ये दोषी आजीवन कारावास की सजा काट रहे थे।

दूसरी तरफ कुछ दिन पहले उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले में अंकिता भंडारी की हत्या की घटना सामने आई है। गांव गंगा भोगपुर स्थित वनंत्रा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उसके अन्य दो साथियों ने रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी ( Ankita Bhandari ) की 18 सितंबर की रात नहर में फेंककर हत्या कर दी थी। मामला सामने आने के बाद रिसॉर्ट मालिक ने ही राजस्व क्षेत्र में अंकिता भंडारी की गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी। रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य के पिता और भाई बीजेपी के नेता थे। बाद में पार्टी ने दोनों को निकाल दिया। कहने का मतलब है कि दोनों ही मामले में भाजपा नेता सीधे तौर पर दोषी हैं।

ओवैसी की शिकायत ये है कि पीएम मोदी इन पीड़ित परिवार वालों ने नहीं मिलते, लेकिन नारी शक्ति सम्मान पर बड़ी-बड़ी बातें जरूर करते हैं। आखिर वो अपने इस दोहरे मापदंड पर कब तक काम करते रहेंगे?

अंबाजी में क्या कहा था पीएम मोदी ने

पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं। 3. सितंबर को अंबाजी में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा था कि नारी शक्ति का सम्मान हमारी संस्कृति का अभिन्न अंग है। हमारे संस्कारों में नारी सम्मान कितना रचा-बसा है। ये हमारे संस्कार ही हैं कि हम अपने देश भारत को भी मां के रूप में देखते हैं। खुद को मां भारती की संतान मानते हैं। भारत में हमारे यहां वीर पुरुषों के साथ मां का नाम जोड़ा जाता है।

Tags:    

Similar News