Assam News: असम में बच्चे को मारने की सजा, चाय बागान में काम कर रहे मजदूरों ने आरोपी को जिंदा जला दिया

Assam News: असम में बच्चे की हत्या के आरोपी को मजदूरों ने जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि जिस युवक को जिंदा जलाया गया है वो मानसिक तौर से बीमार था। घटना डिब्रूगढ़ जिले की है।

Update: 2022-03-13 06:02 GMT

Assam News: असम में बच्चे को मारने की सजा, चाय बागान में काम कर रहे मजदूरों ने आरोपी को जिंदा जला दिया

Assam News: असम में बच्चे की हत्या के आरोपी को मजदूरों ने जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि जिस युवक को जिंदा जलाया गया है वो मानसिक तौर से बीमार था। घटना डिब्रूगढ़ जिले की है। बताया जा रहा है कि यहां चाय के बागान में काम कर रहे मजदूरों ने युवक को जिंदा जलाया। पुलिस ने बताया कि मारे गए युवक पर आरोप था कि शनिवार को उसने एक बच्चे की हत्या कर दी है।

ढोलाजन टी स्टेट में हुई इस घटना के बाद से लोग स्तब्ध हैं। पुलिस अधीक्षक शिवांतक मिश्रा ने कहा कि लड़का कुछ अन्य लड़कों के साथ सुनीत तांती नाम के एक युवक के बरामदे में खेल रहा था। स्थानीय लोगों का कहना है कि सुनील तांती दिमागी तौर से बीमार था। अचानक तांती को गुस्सा आ गया और उसने बच्चे को मार डाला। जानकारी के मुताबिक उसने बच्चे का गला काट दिया था।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हालात अभी नियंत्रण में हैं। अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "डिब्रूगढ़ के रोहमोरिया पुलिस थाने के ढोलाजन चाय बागान में पांच साल के एक बच्चे की सुनील तांती (35) ने कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी।" अधिकारी ने कहा, "घटना के बाद, गुस्साई भीड़ ने तांती को चाकू और डंडों से बेरहमी से पीटा और बाद में धान के खेत में आग लगा दी।"

स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए डिब्रूगढ़ के पुलिस अधीक्षक श्वेतांक मिश्रा, चबुआ सर्कल इंस्पेक्टर, रोहमोरिया थाना प्रभारी के साथ केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) मौके पर पहुंचे। अधिकारी ने बताया कि 5 वर्षीय बच्चे और तांती के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News