Bhopal News : रेलवे ट्रेक पर मिली थी बेटे की लाश, पिता को आया मैसेज - 'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा'

Bhopal News : छात्र के नाम से बनी एक इंस्टाग्राम ID से उसके पिता को वाट्सऐप पर एक मैसेज आया है, इस मैसेज में एक स्क्रीनशॉट है जिसमें उनके बेटे निशांत की तस्वीर लगी है...

Update: 2022-07-26 16:49 GMT

Bhopal News : रेलवे ट्रेक पर मिली थी बेटे की लाश, पिता को आया मैसेज - 'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा'

Bhopal News : मध्य प्रदेश के भोपाल में B.Tech कर रहे एक छात्र की लाश रेलवे ट्रैक पर मिलने के बाद से सनसनी मची हुई है। यहां सबसे पहले आपको बता दें कि रविवार को भोपाल-नर्मदापुरम रेलवे ट्रैक पर छात्र का शव मिला था। पुलिस का कहना था कि छात्र का नाम निशांक राठौर है। निशांक भोपाल में ही रह रहा था और वहीं पढ़ाई-लिखा कर रहा था। रविवार की शाम सूचना मिली कि वह मृत अवस्था में रेलवे ट्रैक पर पाया गया है। जिसकी जांच रायसेन पुलिस कर रही है। पुलिस हर स्थिति पर नजर बना कर रख रही है।

'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा'

बता दें कि शुरू में यह मामला आत्महत्या का लग रहा था, लेकिन अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि छात्र के नाम से बनी एक इंस्टाग्राम ID से उसके पिता को वाट्सऐप पर एक मैसेज आया है। इस मैसेज में एक स्क्रीनशॉट है जिसमें उनके बेटे निशांत की तस्वीर लगी है। तस्वीर के ऊपर लिखा गया है ' गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा...।'

निशांक की मौत के बाद कौन चला रहा है सोशल मीडिया अकाउंट 

हालांकि इस मैसेज को लेकर अभी तक सस्पेंस है। क्या यह मैसेज किसी की शरारत थी। अभी इसकी भी जांच की जा रही है। 20 साल का निशांक राठौर सिवनी मालवा का रहने वाला था। निशांक ओरियंटल कॉलेज में बीटेक का छात्र था। पुलिस इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि उसकी मौत के बाद उसके सोशल मीडिया अकाउंट को कौन चला रहा था। घटना को लेकर कहा जा रहा है कि रविवार को वो अपनी बहन से मिलने के लिए स्कूटी से निकला था।

मोबाइल पर आए मैसेज की रिपोर्ट करवाई दर्ज 

मोबाइल पर आए मैसेज को देख कर जब निशांक के घर वाले स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे तब उन्हें सूचना मिली की रेलवे ट्रैक पर एक शव मिला है। परिवार ने इसकी शिनाख्त निशांक के रूप में की थी।

Tags:    

Similar News