Bihar News : 10-12 लोगों ने सांड को लोकल ट्रेन में चढ़ाया, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Bihar News : बिहार में जामलपुर से साहिबगंज जानेवाली ईएमयू पैसेंजर ट्रेन में सांड सवारी कर रहा था, वीडियो 2 दिन पहले का है, जो काफी वायरल हो रहा है...

Update: 2022-08-05 11:13 GMT

Bihar News : 10-12 लोगों ने सांड को लोकल ट्रेन में चढ़ाया, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Bihar News : आपने आमतौर पर ट्रेन में यात्रियों को सफर करते देखा होगा। बिहार में यात्रियों के साथ उनके सामान, कभी-कभी साइकिल,बाइक, यहां तक कि चारा ले जाते भी लोग दिख जाते हैं। अब भागलपुर से जो तस्वीर सामने आई है, वो अनोखी है। जिसमें लोकल ट्रेन में इंसान के साथ-साथ सांड भी सफर करता दिख रहा है। इसका वीडियो तेजी से शेयर हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जामलपुर से साहिबगंज जानेवाली ईएमयू पैसेंजर ट्रेन में सांड सवारी कर रहा था। वीडियो 2 दिन पहले का है, जो काफी वायरल हो रहा है। भागलपुर जिले के मिर्जाचौकी स्टेशन पर इस सांड को कुछ लोगों ने ट्रेन पर चढ़ा दिया। अपनी बोगी में सांड को देख यात्री दहशत में यात्रा करते नजर आए।

Full View


शरारती लोगों ने लोकल ट्रैन में चढ़ाया सांड

2 अगस्त को जमालपुर से साहिबगंज जा रही ईएमयू ट्रेन मिर्जाचौकी स्टेशन पर ट्रैन रुकी तो कुछ शरारती लोगों ने स्टेशन पर घूम रहे सांड को ट्रैन पर चढ़ा दिया। 2 अगस्त को जामलपुर से साहिबगंज जा रही ईएमयू ट्रेन मिर्जाचौकी स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो कुछ शरारती लोगों ने स्टेशन पर घूम रहे सांड को ट्रेन पर चढ़ा दिया।

Full View

रिटायर्ड सैनिक ने सांड को अगले स्टेशन पर उतारा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक रिटायर्ड सैनिक ने सांड का रस्सी खोल कर उसे अगले स्टेशन पर उतार दिया। इस वायरल वीडियो में एक यात्री ने बताया है कि मिर्जाचौकी स्टेशन पर 10 से 12 संख्या में कुछ लोग आए और जबरदस्ती सांड को इस बोगी में बांध कर चले गए। साथ ही कहा कि साहिबगंज में इसे उतार देना। यात्रियों ने इस घटना को रेलवे प्रशासन की लापरवाही बताया।

जानवरों को ट्रेन में ले जाने पर ये है नियम

आप अपने पालतू डॉगी को अपने साथ केवल फर्स्ट क्लास में ही ले जा सकते हैं लेकिन इसके लिए सह-यात्रियों की अनुमति और निर्धारित शुल्क चुकाना होगा। रेलवे के नियमों के अनुसार, पालतू जानवरों को किसी भी कंडीशन में स्लीपर, चेयर कार या एसी बोगी में नहीं ले जा सकते हैं। इसी तरह ट्रेन से हाथी, घोड़ा, खच्चर, ऊंट, गधे, बकरी भी ले जा सकते हैं। इसके लिए रेलवे एडमिनिस्ट्रेशन में बुकिंग करानी पड़ेगी, जिसके लिए भुगतान करना होगा।

Tags:    

Similar News