Bihar News : फोन चुराने के आरोप में पुलिस ने नाबालिग को बेरहमी से पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Bihar News : बिहार (Bihar) के सिवान (Siwan) में पुलिस ने एक बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी, गाड़ी से थाना ले जाने से पहले 2 पुलिस वालों ने बच्चे को जमकर मारा...

Update: 2022-07-23 10:30 GMT

Bihar News : फोन चुराने के आरोप में पुलिस ने नाबालिग को बेरहमी से पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Bihar News :  बिहार (Bihar) के सिवान (Siwan) में पुलिस ने एक बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी। गाड़ी से थाना ले जाने से पहले 2 पुलिस वालों ने बच्चे को जमकर मारा। नाबालिक लड़के के बाल खींचे और उसे चेहरे पर मुक्के से मारा गया।

लड़का पुलिस वालों के सामने रहम की भीख मांगता रहा

पुलिस की पिटाई के दौरान नाबालिग लड़का रोता रहा और छोड़ देने की भीख मांगता रहा पर पुलिस का दिल बिल्कुल नहीं पसीजा और गाड़ी में बैठाकर उसे पीटते रहे। बता दें कि यह मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ललित बस स्टैंड का है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पिटाई का वीडियो 

पुलिस की इस पिटाई का किसी ने वीडियो बना लिया। जो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। बता दें कि यह घटना बीते शुक्रवार (22 जुलाई) की है, जहां कुछ लोगों ने मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में बच्चे को पकड़ा था। पिटाई का वीडियो आज सामने आया है।

मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग को पकड़ा

घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोग अब पुलिस के खिलाफ तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। दरअसल, बच्चे को मोबाइल चोरी करते कुछ लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को गाड़ी पर बैठा लिया और थाना ले गई। पर इस दौरान गाड़ी में ही पुलिसकर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। बच्चा राेता रहा, गिड़गिड़ाता रहा पर किसी पुलिसकर्मी ने उसकी बात नहीं सुनी।

पूछताछ में गिरोह के 3 लोगों का नाम आया सामने

वहीं, मुफस्सिल थाना के थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि लड़के को चोरी के आरोप में भीड़ ने पकड़ रखा था। उसके कब्जे से लेकर थाना लाया गया। उससे पूछताछ पर गिरोह के 3 लोगों का नाम का सामने आया है। नाबालिग को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं, नाबालिग की पुलिसकर्मियों द्वारा पिटाई के संबंध में उन्होंने कहा कि ऐसा कोई वीडियो अभी हमारे संज्ञान में नहीं आया है। अगर यह बात सच है तो इस मामले में संबंधित आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट की जाएगी।

Tags:    

Similar News