Jahareelee Sharaab : बिहार में जहरीली शराब से 7 की मौत, मचा कोहराम, नीतीश बोले - देख लो, जो पिएगा वो मरेगा

Jahareelee Sharaab : परिवार वालों का कहना है कि मृतकों ने शराब पी थी। अचानक तबीयत बिगड़ने लगी। अस्पताल में इलाज के दौरान सभी ने दम तोड़ दिया।

Update: 2022-08-12 10:43 GMT

Jahareelee Sharaab : बिहार में जहरीली शराब पीने से 7 की मौत, नीतीश कुमार बोले - देख लो, जो पिएगा वो मरेगा

Jahareelee Sharaab : बिहार ( Bihar ) के सारण ( Saran ) जिले में जहरीली शराब ( Poisonous Liquor ) पीने से कई के मौत होने की घटना सामने आई है। ताजा अपडेट के मुताबिक जहरीली शराब पीने से 7 लोगों के मौत ( Seven Death ) की सूचना हैं। परिवार वालों का कहना है कि मृतकों ने शराब पी थी। अचानक तबीयत बिगड़ने लगी। अस्पताल में इलाज के दौरान सभी ने दम तोड़ दिया। दूसरी तरफ थाना पुलिस इसे जहरीली शराब ( Jahreelee Sharab ) पीने मौत का मामला होने से इनकार किया है। पुलिस प्रशासन मौतों के पीछे की वजह बीमारी बता रहा है। जबकि परिजनों का कहना है कि मृतकों ने शराब पी थी।

दूसरी तरफ इस घटना के बाद रक्षा सूत्र कार्यक्रम के लिए पटना के इको पार्क पहुंचे सीएम तीश कुमार ने कहा कि हम तो पहले से कहते रहे हैं कि शराब बुरी चीज है। देख लो, जो पिएगा उसका क्या हाल होता है। वहीं सारण ( Saran ) में जहरीली शराब ( Jahreelee Sharab ) पीने से मौत पर सवाल पूछने पर पुलिस ने एक पत्रकार के साथ मारपीट की है। इसका वीडियो भी सामने आया है और वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस ने की मामले को दबाने की कोशिश, ग्रामीणों की नारेबाजी

सारण के गरखा थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर पंचायत के औढ़ा गांव में संदिग्ध हालात में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बाकी सभी भुवालपुर गांव के रहने वाले थे। मौत के कारणों का खुलासा नहीं सो सका है लेकिन ग्रामीणों का आरोप है कि जहरीली शराब के सेवन से सभी मौतें हुई हैं। बाकी दो मौतें अलग-अलग गांव में हुई है। मृतक की पहचान गड़खा के मोतीराजपुर निवासी करमुल्लाह खान के 35 वर्षीय पुत्र अलाउद्दीन खान के रूप में हुई है। मौत की सूचना मिलते ही गरखा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस मामले को दबाने के साथ तबीयत खराब होने पर मौत होने की जानकारी दी है जो गलत है। पुलिस इस रवैये से ग्रामीण नाराज हो गए और पुलिस से सामने विरोध में नारेबाजी करने लगे।

जहरीली शराब ( Jahareelee Sharaab ) पीने से जिन लोगों की मौंते हुई हैं उनमें अल्लाउद्दीन गड़ख थाना के मोतीराज पुर गांव, रोहित सिंह, रामजीवन राम, कामेश्वर महतो उर्फ लोहा सिंह, पप्पू सिंह, लालबाबू साह और हीरा राय का नाम शामिल है। इसके अलावा रामनाथ महतो और रामचंद्र राय का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Tags:    

Similar News