BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का मोदी पर वार, कहा- मोदी का राम मंदिर निर्माण में कोई योगदान नहीं

एक वीडियो सुब्रमण्यम का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह इंटरव्यू का वीडियो है। और उसी इंटरव्यू में सुब्रमण्यम से सवाल पूछा गया कि राम मंदिर की भूमि पूजन में किस-किस को आमंत्रित करना चाहिए तो इस सवाल पर स्वामी सुब्रमण्यम बोले। कि जो 5 तारीख को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन होना है उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई योगदान नहीं है। लेकिन मीडिया पीएम मोदी का ही योगदान बता रहा है।

Update: 2020-08-03 07:13 GMT

जनज्वार। एक न्यूज़ चैनल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इसमें बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि राम मंदिर निर्माण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई योगदान नहीं है। जब यह वीडियो विपक्ष के कुछ नेताओं ने देखा तो इस वीडियो को लेकर प्रतिक्रिया देने लगे। क्योंकि आने वाले 5 अगस्त को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन है। वहां इस कार्यक्रम के लिए जबरदस्त इंतजाम किए गए हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता और कार्यकर्ता 5 तारीख को दिए जलाने की अपील कर रहे हैं। सारी तैयारी हो चुकी है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वहां जो कार्यक्रम का इंतजाम हुआ है उस का जायजा लेने जा रहे थे लेकिन कैबिनेट मंत्री की खबर आने के बाद वह अयोध्या नहीं जा सके उन्होंने अपना दौरा रद्द कर दिया। 5 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमि पूजन के लिए रवाना होंगे। जिन जिन लोगों को आमंत्रित किया गया है यह सभी उपस्थित होंगे।



दरअसल यह है कि एक वीडियो सुब्रमण्यम का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह इंटरव्यू का वीडियो है। और उसी इंटरव्यू में सुब्रमण्यम से सवाल पूछा गया कि राम मंदिर की भूमि पूजन में किस-किस को आमंत्रित करना चाहिए तो इस सवाल पर स्वामी सुब्रमण्यम बोले। कि जो 5 तारीख को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन होना है उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई योगदान नहीं है। लेकिन मीडिया पीएम मोदी का ही योगदान बता रहा है।

जैसे ही सुब्रमण्यम ने यह बात कही उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। जब यह वीडियो विपक्ष के कुछ नेताओं को मिला तो वह भी इस वीडियो को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। वीडियो में एंकर ने पूछा कि अभी आप क्यों न्योता नहीं मिला है और और अगर न्योता मिलता तो क्या आप जाते इस पर सुब्रमण्यम बोले कि "नहीं मैं नहीं जाता" आप भी देखिए यह वीडियो



Similar News