यूपी: दूल्हे का हाथ थामते ही दुल्हन ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही केस दर्ज

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जेठवारा पुलिस ने जांच की तो ज्ञात हुआ कि ग्राम लक्ष्मण का पुरवा में रुपा पाण्डेय ने अपनी शादी में चाचा रामवास पाण्डेय की लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग की थी.....

Update: 2021-06-01 09:34 GMT

(पुलिस ने कहा- चाचा की लाइसेंसी रिवॉल्वर से की थी दुल्हन ने फायरिंग)

जनज्वार डेस्क। उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ में दुल्हन ने स्टेज पर अपनी शादी में अपने जीवन साथी का हाथ पकड़कर अपने बाएं हाथ से हर्ष फायरिंग की है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

खबरों के मुताबिक दुल्हन ने रूपा पांडेय ने अपने चाचा की लाइसेंसी रिवॉल्वर से हर्ष फायरिंग की थी। फायरिंग करने वाली दुल्हन के विरूद्ध जेठवारा थाने की पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Full View


पुलिस अधीक्षक कार्यालय सेजारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार कल सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्मों पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शादी समारोह में एक युवती द्वारा अपनी ही शादी में रिवाल्वर से फायरिंग कर रही है।

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जेठवारा पुलिस ने जांच की तो ज्ञात हुआ कि कल ग्राम लक्ष्मण का पुरवा में रामनरायण पाण्डेय की पुत्री रुपा पाण्डेय ने अपनी शादी में चाचा रामवास पाण्डेय की लाईसेन्सी रिवाल्वर से फायरिंग की थी।

घटना के सम्बन्ध में धारा 286, 188, 269, 270 भादवि, 51 आपदा प्रबन्धन अधिनियम व 30 शस्त्र अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया है।

Tags:    

Similar News