Burhanpur News live: पति ने 50 हजार की चिल्लर से पत्नी को दिया बर्थडे गिफ्ट, 5 बोरों में सिक्के भरकर शोरूम पहुंचा पति, चिल्लर गिनने में 2 घंटे लगे

Burhanpur News live: पत्नी के जन्मदिन पर पति द्वारा महंगे और कई अनोखे तरह के उपहार देते हुए सुना होगा, लेकिन कभी सुना है कि पत्नी को गिफ्ट देने के लिए पति ने पांच साल तक इंतजार किया हो.

Update: 2022-02-25 18:03 GMT

Burhanpur News live: पत्नी के जन्मदिन पर पति द्वारा महंगे और कई अनोखे तरह के उपहार देते हुए सुना होगा, लेकिन कभी सुना है कि पत्नी को गिफ्ट देने के लिए पति ने पांच साल तक इंतजार किया हो. जी हां ऐसा ही एक मामला बुरहानपुर में सामने आया है. यहां पत्नी को जन्मदिन पर बाइक गिफ्ट करने के लिए पति पांच साल से चिल्लर जमा कर रहा था. चिल्लर से खरीदा ये खास तोहफा शहरभर में चर्चा का विषय बन गया है.


बुरहानपुर के महाजनापेठ इलाके में रहने वाले दीपक घोड़से दूध बेचने का काम करते हैं. पत्नी भारती घोड़से को जन्मदिन पर बाइक गिफ्ट देने के लिए वो पांच साल से तैयारी कर रहे थे. दीपक ने पांच साल में 50 हजार रुपए की चिल्लर जमा की. शुक्रवार को बाइक शोरूम पहुंचे और चिल्लर रखते हुए कहा बाइक खरीदना है. पहले तो शोरूम संचालक किशोर कामठे उसकी बात सुनकर अचंभित हो गए, लेकिन जब दीपक ने पूरी कहानी सुनाई तो बाइक देने के लिए हामी भर दी.

बाइक खरीदने के लिए शोरूम में दो घंटे में पूरी चिल्लर को गिना गया. जब प्रोसेस पूरी हो गई, तो दीपक घर जाकर पत्नी को शोरूम लाया और बाइक गिफ्ट देने की बात कहीं. ये सुनकर पत्नी भी खुश हो गई. पत्नी को भी जानकारी नहीं थी कि पति पांच साल से जो चिल्लर जमा कर रहा हैं, वो उसके गिफ्ट के लिए है.

Tags:    

Similar News