घर लौट रही युवती की रोंगटे खड़े कर देने वाली मौत, नशे में चूर अमीरजादे कार में फंसाकर 10 किमी. तक घसीटकर ले गये असहाय को

शराब के नशे में चूर पांच युवक अपनी बलेनो कार से एक युवती को करीब दस किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए। इस दौरान कार में फंसी युवती अपनी जान बचाने के लिए चीत्कार करती रही, लेकिन किसी के कानों तक उसकी चीखें नहीं पहुंच पाई...

Update: 2023-01-01 16:03 GMT

Crime news  : नए साल की पूर्व संध्या पर एक युवती को ऐसी दर्दनाक मौत मिली कि उसके शरीर की हर हड्डी चकनाचूर हो गई। पुलिस इसे पहली नजर में हादसा मानकर चल रही है, लेकिन युवती के साथ गलत होने की संभावनाओं की भी चर्चा है। रोंगटे खड़े कर देने वाली यह सनसनीखेज घटना दिल्ली के बाहरी इलाके में सामने आई है। दिल्ली को दहला देने वाली यह घटना उस समय सामने आई है, जब नए साल के जश्न को लेकर पूरी दिल्ली पुलिस यहां तक की खुद पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा सड़कों पर मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार शनिवार 31 दिसंबर की रात शराब के नशे में चूर पांच युवक अपनी बलेनो कार से एक युवती को करीब दस किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए। इस दौरान कार में फंसी युवती अपनी जान बचाने के लिए चीत्कार करती रही, लेकिन किसी के कानों तक उसकी चीखें नहीं पहुंच पाई। दस किमी. तक कार से घिसटने के बाद युवती की हालत यह हो गई कि उसकी सारी हड्डियां चकनाचूर हो गई और उसके तन पर एक भी कपड़ा नहीं बचा। युवती के दोनों पैर, सिर व शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह कुचल गए, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

दिल्ली को दहला देने वाली यह घटना उस समय हुई जब यह युवती एक कार्यक्रम में ड्यूटी करने के बाद अपनी स्कूटी से वापस अपने घर को लौट रही थी। नए साल के जश्न के दौरान पूरी दिल्ली पुलिस के सुरक्षा के लिहाज से सड़कों पर होने के बाद भी हुई इस घटना को देश की सबसे बड़ी सड़क दुर्घटना बताया जा रहा है। इस मामले में सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस हिरासत में आरोपी युवकों ने जो बयान दिया है, उसके अनुसार वह शराब के नशे में धुत्त थे। इसके साथ ही उन्होंने कार में तेज आवाज में गाने भी चला रखे थे। इस कारण उन्हें कार में युवती के फंसे होने का पता नहीं चला।

वैसे दिल्ली पुलिस इसे मात्र एक सड़क दुर्घटना मानकर चल रही हैं। लेकिन पुलिस की थ्योरी पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस जिसे महज एक दुर्घटना बता रही है, उस युवती के साथ कुछ गलत होने की भी आशंका व्यक्त की जा रही है। लेकिन अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल युवती के शव की पोस्टमार्टम प्रक्रिया चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद भी इस बारे में कोई खुलासा हो सकेगा।

Tags:    

Similar News