Chennai Airport Drug Case: चेन्नई एयरपोर्ट पर 100 करोड़ से अधिक की हेरोइन जब्त, कस्टम विभाग ने तस्कर को किया गिरफ्तार

Chennai Airport Drug Case: भारत (India) में नशे का कारोबार फल फूल रहा है। चेन्नई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग (Customs Department) ने एक यात्री के पास से 9.590 किलोग्राम वजन की हेरोइन और कोकीन (Heroin And Cocaine) जब्त की है।

Update: 2022-08-13 05:51 GMT

Chennai Airport Drug Case: भारत (India) में नशे का कारोबार फल फूल रहा है। चेन्नई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग (Customs Department) ने एक यात्री के पास से 9.590 किलोग्राम वजन की हेरोइन और कोकीन (Heroin And Cocaine) जब्त की है। जिसके कीमत बाजार में 100 करोड़ रुपये से अधिक की बताई जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, कस्टम विभाग ने इथियोपियाई एयरलाइंस (Ethiopian Airlines) से अदीस अबाबा (Addis Ababa) से पहुंचे एक यात्री के पास से ये बरामद की है।

बताया जा रहा है कि एयर इंटेलिजेंस यूनिट के अधिकारी अनिल कुमार की खुफिया जानकारी के आधार पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। चेन्नई एयर कस्टम ने अपने बयान में कहा है कि बीते गुरुवार को इथोपियन एयरलाइंस द्वारा अदीस अबाबा से पहुंचे एक भारतीय यात्री इकबाल बी उरंदादी को एयर इंटेलिजेंस यूनिट के अधिकारियों ने रोका। इस दौरान यात्री के पास से 9.590 किलो वजन की हेरोइन और कोकीन जब्त की।

हेरोइन और कोकीन को चेक-इन बैगेज और जूते में छिपाया हुआ

बयान के अनुसार, यात्री इकबाल बी उरंदादी और उसके सामना की जांच करने पर कोकीन और हेरोइन मिले। यात्री ने इसे चेक-इन बैगेज और जूते में छिपाया हुआ था। हेरोइन और कोकीन को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस अधिनियम 1985 के तहत जब्त किया गया। यात्री को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Similar News