Chhattisgarh Crime News: पूर्व महिला सांसद ने अपने पति पर लगाया अश्लील फोटो भेजने का आरोप, ये है विवाद

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पूर्व सांसद ने अपने पति के खिलाफ अश्लील तस्वीर भेजने का मामला दर्ज करवाया हैं। पूर्व सांसद को पति ने ईमेल से अश्लील तस्वीर भेजी।

Update: 2021-12-17 18:16 GMT

Chhattisgarh Crime News: पूर्व महिला सांसद ने अपने पति पर लगाया अश्लील फोटो भेजने का आरोप, ये है विवाद

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पूर्व सांसद ने अपने पति के खिलाफ अश्लील तस्वीर भेजने का मामला दर्ज करवाया हैं। पूर्व सांसद को पति ने ईमेल से अश्लील तस्वीर भेजी। साथ ही इन तस्वीरों को फेसबुक पर वायरल कर दिया। इसकी शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

पूर्व सांसद का अपने पति से विवाद चल रहा है। उनके बीच का मामला पहले भी थाने में पहुंच चुका है। बीते दिनों सांसद ने पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत की। इसमें उन्होंने बताया कि उनके पति ने ईमेल में अश्लील तस्वीर भेजी है। साथ ही फेसबुक के माध्यम से अश्लील तस्वीर वायरल कर दी। इसकी जानकारी होने पर उन्होंने थाने में शिकायत की है। इस पुलिस आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है। इस बीच आरोपित पति फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बता दे कि पहले भी पूर्व सांसद और उनके पति के बीच मारपीट का भी मामला सामने आया था। इसकी शिकायत थाने में भी की गई थी। बाद में दोनों अलग-अलग रहने लगे। इसके बाद भी दोनों के बीच विवाद की शिकायतें थाने तक पहुंचती रही है। इस पर पुलिस की जांच चल रही है।

बीते दिनों पूर्व सांसद के पति ने भी अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत की थी। इसमें उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी उन्हें बेटी से मिलने नहीं देती। साथ ही बेटी का ध्यान भी नहीं रख पा रही है। मामले में पुलिस जांच कर रही है। इधर सांसद ने अपने पति के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत शिकायत की है।

पुलिस आइटी एक्ट की धारा 67-inf,67(a)inf FIR नं. – 0267/21 के तहत मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है। FIR दर्ज हो जाने के बाद आरोपित पति फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बताया जाता है कि पूर्व में भी आरोपी पति के खिलाफ मारपीट के अन्य मामले में FIR हो चुकी हैं।

Tags:    

Similar News