Coimbatore News: कोयंबटूर में BJP दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला, कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा

Coimbatore News: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कोयंबटूर (Coimbatore) जिले में गुरुवार रात को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यालय पर बम (BJP Office Bomb Attack) से हमला किया गया है। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers) ने जमकर प्रदर्शन किया।

Update: 2022-09-23 04:44 GMT

Coimbatore News: कोयंबटूर में BJP दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला, कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा

Coimbatore News: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कोयंबटूर (Coimbatore) जिले में गुरुवार रात को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यालय पर बम (BJP Office Bomb Attack) से हमला किया गया है। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers) ने जमकर प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीएफआई पर आरोप लगाया कि हमारे कार्यालय पर पीएफआई के लोग ने पेट्रोल बम फेका है।

पार्टी कार्यालय पर हमले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विरोध कर रहे पार्टी के लोगों को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता नंदकुमार ने कहा कि हमारे कार्यालय पर पेट्रोल बम फेंका गया है। ऐसे ही आतंकी हमले होते हैं। कार्यालय पर यह हमला पीएफआई (PFI) के लोगों ने किया है। वही पुलिस इस मामले की जांच में जुटी गई है। पुलिस मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खागल रही है।

पुलिस के अनुसार घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV cameras) की फुटेज में सड़क की विपरीत दिशा से एक बोतल ऑफिस में आकर गिरती हुई नजर आ रही है। हालांकि, ज्वलनशील बोतल किसने फेंकी, यह कैमरा में कवर नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक बोतल में आग नहीं लगाई गई थी। घटना के वक्त पार्टी कार्यालय के सामने दो लोग खड़े थे।

Tags:    

Similar News