बेहतर इलाज के लिए अब मुंबई शिफ्ट होंगे क्रिकेटर ऋषभ पंत, आगामी विश्वकप के मद्देनजर बीसीसीआई का फैसला

Rishabh Pant Accident : पंत का 30 दिसंबर को एक कार दुर्घटना के बाद देहरादून के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बीसीसीआई ने बताया था कि पंत के सिर पर दो कट लगे हैं। उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है....

Update: 2023-01-04 08:18 GMT

देहरादून। दिल्ली से अपने रुड़की स्थित घर लौटने के दौरान सड़क हादसे का शिकार हुए भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत को इलाज के लिए अब मुंबई ले जाया जाएगा। सड़क हादसे का शिकार हुए ऋषभ कार एक्सीडेंट की अपनी गंभीर चोटों के चलते फिलहाल देहरादून के एक अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। देहरादून के इलाज पर संतोष व्यक्त करते हुए पहले उनका इलाज दून में ही कराए जाने की सहमति बनी थी, लेकिन अब दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) ने ऋषभ के इलाज की बाबत बड़ा फैसला लिया है। इसके तहत डीडीसीए अब ऋषभ पंत को इलाज के लिए मुंबई ले जाएगा। वहीं उनके लिगामेंट इंजरी का इलाज कराया जाएगा।

डीडीसीए के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने कहा है कि क्रिकेटर ऋषभ पंत को आगे के इलाज के लिए आज मुंबई स्थानांतरित किया जाएगा। पंत का 30 दिसंबर को एक कार दुर्घटना के बाद देहरादून के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बीसीसीआई ने बताया था कि पंत के सिर पर दो कट लगे हैं। उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है। साथ ही उनकी पीठ पर घर्षण की चोट लगी है। पंत की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है, लेकिन अब बीसीसीआई ने और बेहतर इलाज कराने का फैसला लिया है।

विश्वकप को देखते हुए बीसीसीआई जल्द से जल्द पंत को फिट देखना चाहता है। पंत की एमआरआई स्कैन रिपोर्ट में कोई दिक्कत नहीं थी। एक्सीडेंट के बाद से बीसीसीआई ने डीडीसीए को पंत से लगातार संपर्क में बने रहने का निर्देश दिया था और उनकी हालत पर निगरानी रखने कहा था। डीडीसीए प्रमुख श्याम शर्मा खुद पंत से मिलने पहुंचे थे। इसके अलावा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

Tags:    

Similar News