Dehradun news : देहरादून में मिली चार लाशें, आपदा में गायब हुए लोगों के शव होने की आशंका

Dehradun news : आशंका जताई जा रही है कि चारों शव बीते दिनों हुई बारिश के बाद आई आपदा में हताहत होने वाले लोगों के हो सकते हैं। बीते सप्ताह देहरादून जिले सहित अन्य क्षेत्रों में आई आपदा के दौरान दर्जन भर लोग मौत का शिकार हो गए थे...

Update: 2022-08-26 09:21 GMT

file photo

Dehradun news :  उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के इलाके में शुक्रवार 26 अगस्त की सुबह चार लाशें बरामद होने की खबर है। पहले देहरादून के लालतप्पड़ चौकी क्षेत्र में नदी के पास तीन शव मिलने की खबर मिली। उसके बाद पशुलोक बैराज पर भी एक शव दिखाई देने की सूचना मिली। दोनों खबरों का नोटिस लेते हुए एसडीआरएफ के सेनानायक मणिकांत मिश्रा ने वाहिनी मुख्यालय, जौलीग्रांट से त्रिभुवन सिंह के नेतृत्व में अलर्ट टीम को लालतप्पड़ व पोस्ट ढालवाला से डीप डाइविंग टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया है।

शुक्रवार 26 अगस्त सुबह मिली इन दोनों सूचनाओं से देहरादून प्रशासन में उस समय हड़कंप मच गया जब पता चला कि लालतप्पड़ इलाके में तीन शव पड़े हैं। इसके थोड़ी ही देर बाद पशुलोक बैराज पर भी एक शव मिलने की सूचना आ गई। इससे पुलिस, प्रशासन और शासन तक में हड़कंप मच गया। आनन फानन में एसडीआरएफ और पुलिस की टीम दोनों घटनास्थलों की ओर रवाना हुई।

फिलहात शवों की शिनाख्त नहीं की जा सकी है। आशंका जताई जा रही है कि चारों शव बीते दिनों हुई बारिश के बाद आई आपदा में हताहत होने वाले लोगों के हो सकते हैं। बता दे कि बीते सप्ताह देहरादून जिले सहित अन्य क्षेत्रों में आई आपदा के दौरान दर्जन भर लोग मौत का शिकार हो गए थे। उस समय एक दर्जन से अधिक लोग इस आपदा में लापता हो गए थे। जिनमें से कुछ के शव बरामद किए गए थे।  कई लोग अभी भी लापता बताए जा रहे थे।

Tags:    

Similar News