Dehradun News : देवप्रयाग से पौड़ी जा रहा ट्रक खाई में गिरा, चालक सहित तीन की मौत

Dehradun News : पुलिस और एसडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुंची और रात में ही रेस्क्यू अभियान (Rescue Operation) चलाया जिसके तहत एक शव रात में ही बरामद कर लिया गया.....

Update: 2022-04-05 13:42 GMT

Dehradun News : देवप्रयाग से पौड़ी जा रहा ट्रक खाई में गिरा, चालक सहित तीन की मौत

Dehradun News : देवप्रयाग से पौड़ी (Pauri Garhwal) जा रहे एक टाटा 407 ट्रक (Devprayag Truck Accident) के खाई में गिरने से तीन युवकों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ (SDRF) ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों शवों को खाई से निकाला। हादसे बीती रात करीब पौने दस बजे का बताया जा रहा है। मृतकों के शव मंगलवार को बरामद किए जा सके।

हादसे की बाबत बताया जा रहा है टाटा 407 पौड़ी के देवप्रयाग मार्ग पर सौड़ के समीप रात के अंधेरे में अनियन्त्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। ट्रक में चालक समेत तीन लोग सवार थे। यह वाहन शिवपुरी से सौड़ इलेट्रिक प्लांट के लिए सामान लेने गया था। वापस लौटते समय सौड़ के पास यह हादसा हो गया। इस हादसे में टाटा 407 वाहन में सवार तीनों लोगो की मौत हो गयी है।

हादसे (Accident) की सूचना पाकर पुलिस और एसडीआरएफ (Devprayag Police And SDRF) की टीम घटना स्थल पर पहुंची और रात में ही रेस्क्यू अभियान (Rescue Operation) चलाया गया जिसके तहत एक शव रात में ही बरामद कर लिया गया। परन्तु अंधेरा अधिक होने के चलते रेस्क्यू अभियान को बीच मे ही रोकना पड़ा।

आज मंगलवार की सुबह पुनः रेस्क्यू शुरू किया गया जिसमें दो लोगो के शव औऱ बरामद हुए है। शवों को खाई से बाहर लाने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। बहरहाल शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

मृतकों में ट्रक चालक सचिन थपलियाल (22 वर्ष) पुत्र बिंदन थपलियाल निवासी पौड़ी गढ़वाल, शुभम कोठियाल (22 वर्ष) पुत्र सागर कोठियाल निवासी निशांति बाजार देवप्रयाग टिहरी गढ़वाल व नितिन (20 वर्ष) पुत्र धन सिंह नेगी निवासी ग्राम कटोली खिर्सू पौड़ी गढ़वाल शामिल हैं।

Tags:    

Similar News