Delhi Excise Policy: 3 माह में 500 से ज्‍यादा छापा, स‍िसोद‍िया के ख‍िलाफ 300 अफसर लगेः छापेमारी पर बोले CM केजरीवाल

Delhi Excise Policy: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन के एक मामले में शुकव्रार को एक बार फिर छापेमारी की। दिल्ली सरकार इस नीति को वापस ले चुकी है।

Update: 2022-10-07 05:29 GMT

Gujarat : गुजरात में आप विधायक भूपत भाई भायाणी होंगे BJP में शामिल, केजरीवाल की सियासी मुहिम को बड़ा झटका

Delhi Excise Policy: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन के एक मामले में शुकव्रार को एक बार फिर छापेमारी की। दिल्ली सरकार इस नीति को वापस ले चुकी है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी और पंजाब में करीब तीन दर्जन स्थानों पर छापे मारे गए। एक ट्वीट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि तीन महीने में 500 से अधिक छापे मारे गए हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी नहीं मिला है।

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, "500 से ज्यादा रेड, 3 महीनों से सीबीआई/ ईडी के 300 से ज्यादा अधिकारी 24 घंटे लगे हुए हैं- एक मनीष सिसोदिया के खिलाफ सबूत ढूंढने के लिए। कुछ नहीं मिल रहा क्योंकि कुछ किया ही नहीं। अपनी गंदी राजनीति के लिए इतने अधिकारियों का समय बर्बाद किया जा रहा है। ऐसे देश कैसे तरक्की करेगा?"

जुलाई में उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना द्वारा सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद शराब नीति मामले में जांच गहरी होने के बाद उन्होंने पहले भी भी इसी तरह की टिप्पणी की है। उपराज्यपाल वीके सक्सेना के साथ विभिन्न मुद्दों पर आप सरकार की तनातनी जारी है। सक्सेना इस साल मई में दिल्ली के उपराज्यपाल बने थे। इसके बाद उन्होंने केजरीवाल सरकार के कई कार्यों की जांच के आदेश दिए हैं, जिनमें वापस ले ली गई आबकारी नीति, कक्षाओं और अस्पतालों का निर्माण शामिल हैं। उन्होंने हाल ही में दिल्ली बिजली सब्सिडी योजना की भी जांच कराने के आदेश दिए हैं।

Tags:    

Similar News