दिल्ली : घंटों सड़क पर तड़प कर बुजुर्ग ने तोड़ा दम, किसी ने नहीं की मदद

चावड़ी बाजार इलाके में 54 वर्षीय व्यक्ति अचानक बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ा। वह करीब आधे घंटे तक सड़क पर पड़ा रहा लेकिन न तो कोई एंबुलेंस आई न ही किसी ने उसकी मदद की...

Update: 2020-06-30 04:15 GMT

जनज्वार। चावड़ी बाजार इलाके में 54 वर्षीय व्यक्ति अचानक बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ा। वह करीब आधे घंटे तक सड़क पर पड़ा रहा लेकिन न तो कोई एंबुलेंस आई न ही किसी ने उसकी मदद की। उनके साथ आए उनके बेटे ने कई ऑटो चालकों से भी उसे अस्पताल पहुंचाने की अपील की लेकिन किसी ने उसे हाथ तक नहीं लगाया। एक घंटे बाद एक रिक्शा चालक उन्हें चावड़ी बाजार से लोकनायक अस्पताल ले गया। लेकिन वहां पहुंचने से पहले उनकी मौत हो चुकी थी।


Full View


मृत मोहम्मद अलीम बेटे के साथ पास के बैंक में पैसे निकलने के लिए आए थे। जब वे बैंक से निकले तो थोड़ी देर बाद उनकी तबीयत खराब हो गई और वे गली में गिर गए। उनके बेटे ने उन्हें पानी पिलाया और लोगों से मदद की अपील की लेकिन कोई पास तक नहीं आया।

इसके बाद पास खड़े पुलिस कर्मी ने बार बार एंबुलेंस को कॉल किया लेकिन एक घंटे तक एंबुलेंस नहीं आई। बेटा ऑटो चालकों से मदद मांगता रहा लेकिन कोई राजी नहीं हुआ। जब एक घंटे बाद एक रिक्शा चालक ने मदद की तो शख्स की रास्ते में मौत हो गई। ये कोई पहली बार नहीं है जब लोगों का ऐसा अमानवीय चेहरा देखने को मिला हो। लोगों के मदद मांगते हुए तड़पकर मर जाने की खबरें पहले भी आती रही हैं।

Similar News