Delhi News: Delhi Airport पर बड़ा हादसा, बिजली के खंभे से टकराया स्पाइसजेट का विमान, जानिए फिर क्या?

Delhi News: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (IGI Airport) पर सोमवार को एक बड़ा हादसा टल गया. हादसा सोमवार की सुबह तब हुआ जब दिल्ली से जम्मू जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट (SpiceJet Flight) उड़ान भरने से ठीक पहले बिजली के खंभे से टकरा गई.

Update: 2022-03-28 11:30 GMT

Delhi News: Delhi Airport पर बड़ा हादसा, बिजली के खंभे से टकराया स्पाइसजेट का विमान, जानिए फिर क्या?

Delhi News: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (IGI Airport) पर सोमवार को एक बड़ा हादसा टल गया. हादसा सोमवार की सुबह तब हुआ जब दिल्ली से जम्मू जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट (SpiceJet Flight) उड़ान भरने से ठीक पहले बिजली के खंभे से टकरा गई. घटना विमान के पैसेंजर टर्मिनल से रनवे पर जाने के दौरान हुई. घटना के समय विमान में यात्री सवार थे.

स्पाइसजेट प्रवक्ता के जारी किए गए बयान के मुताबिक आज स्पाइसजेट की उड़ान एसजी 160 दिल्ली और जम्मू के बीच संचालित होने वाली थी. पुश बैक के दौरान राइट विंग ट्रेलिंग एज एक पोल के निकट संपर्क में आ गया, जिससे एलेरॉन को नुकसान हुआ. उड़ान को संचालित करने के लिए एक रिप्लेसमेंट एयरक्राफ्ट की व्यवस्था की गई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस वक्त ये घटना हुई उस समय विमान पैसेंजर टर्मिनल से रनवे की ओर बढ़ रहा था. घटना में विमान और बिजली का पोल दोनों क्षतिग्रस्त हो गए. इस दुर्घटना के बाद विमान को वापस वे में लाया गया और यात्रियों को दूसरे विमान में बिठाया गया.

नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) ने मामले की जांच शुरू कर दी है. कोई यात्री घायल नहीं हुआ, हालांकि विमान का राइट विंग को जरूर नुकसान पहुंचा. अधिकारियों ने बताया कि विमान को दिल्ली से सुबह 9.20 बजे रवाना होना था.

Tags:    

Similar News