Goa Election 2022: BJP को लगातार दूसरा झटका, उत्पल के बाद पूर्व सीएम पारसेकर ने पार्टी छोड़ने का किया एलान

Goa Election 2022: पूर्व मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पार्सेकर (Former Chief Minister Laxmikant Parsekar) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है तो वहीं उनके साथ एक और नेता ने पार्टी छोड़ दी है।

Update: 2022-01-22 15:17 GMT

Goa Election 2022: BJP को लगातार दूसरा झटका, उत्पल के बाद पूर्व सीएम पारसेकर ने पार्टी छोड़ने का किया एलान

Goa Election 2022: अगले महीने गोवा (Goa) में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के मतदान से पहले ही भारतीय जनता पार्टी को बीते 24 घंटे में एक बड़ा झटका लग गया है। पूर्व मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पार्सेकर (Former Chief Minister Laxmikant Parsekar) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है तो वहीं उनके साथ एक और नेता ने पार्टी छोड़ दी है। इससे पहले मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने भी भाजपा को चुनाव के बीच में ही छोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वा विधानसभा चुनाव से पहले 2 नेताओं ने भाजपा छोड़ी है। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पार्सेकर का नाम शामिल है। इस्तीफा देने से पहले बातचीत के दौरान पार्सेकर ने कहा था कि वो शाम तक अपना इस्तीफा दे देंगे। लक्ष्मीकांत गोवा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी मैनिफेस्टो कमेटी के अध्यक्ष थे। इसके अलावा पार्टी की कोर कमेटी के भी सदस्य थे। अब वह विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतरेंगे।


जारी बयान में लक्ष्मीकांत पार्सेकर ने कहा है कि मैं कई सालों से बीजेपी का सदस्य हूं। लेकिन मुझे इतना ध्यान कभी नहीं दिया गया। अब मैं इस पार्टी में नहीं हो सकता। मैं यह चुनाव निर्दलीय के तौर पर लड़ने जा रहा हूं। मैं कुछ दिनों में औपचारिक घोषणा भी करूंगा। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले गोवा चुनाव के दो दिनों के भीतर ही बीजेपी को दो बड़े झटके लगे हैं।

पहले उत्पल पर्रिकर ने पणजी से निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया। वह गोवा चुनाव में भी निर्दलीय के तौर पर लड़ने जा रहे हैं। गोवा की सभी सीटों पर एक ही चरण में 14 फरवरी को वोटिंग होगी। वोटिंग से पहले राज्य में बीजेपी के द्वारा पार्टी के कई नेताओं के टिकट कटने के बाद निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

Tags:    

Similar News