Gujarat Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, रक्षाबंधन मनाकर लौट रहा था परिवार

Gujarat Road Accident: गुजरात (Gujarat) के आणंद जिले (Anand district) में गुरुवार देर शाम ट्रिपल एक्सीडेंट (triple accident) में 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक ही परिवार के तीन लोग शामिल हैं।

Update: 2022-08-12 04:36 GMT

Gujarat Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, रक्षाबंधन मनाकर लौट रहा था परिवार

Gujarat Road Accident: गुजरात (Gujarat) के आणंद जिले (Anand district) में गुरुवार देर शाम ट्रिपल एक्सीडेंट (triple accident) में 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक ही परिवार के तीन लोग शामिल हैं। यह एक्सीडेंट जिले के सोजित्रा तहसील (Sojitra tehsil) के डाली गांव के पास हुआ है।

बताया जा रहा है कि सोजित्रा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस विधायक पुनमभाई माधभाई परमार के दामाद खेतान पाढियार ने कथित तौर पर एसयूवी ने ऑटो और बाइक को टक्कर मारी है। आणंद जिले के एसएसपी अभिषेक गुप्ता ने कहा कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कार का चालक नशे की हालत में था।

शाम करीब सात बजे कार, बाइक और ऑटो रिक्शा के बीच हुए हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। ऑटो में सवार चार लोगों और बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कार चालक का इलाज चल रहा है। मामले की जांच की जा रही है। परिवार के लोग रक्षाबंधन का पर्व मनाकर लौट रहे थे। तभी वे हादसे का शिकार हो गए।

हादसा सोजित्रा हाईवे पर जब हुआ तब तेज रफ्तार एसयूवी ने पीछे से एक ऑटोरिक्शा और एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मरने वालों की पहचान सोजित्रा के नवगढ़ गांव निवासी जियाबेन मिस्त्री और जानवीबेन मिस्त्री, उनकी मां विनाबेन मिस्त्री, ऑटोरिक्शा चालक यासन वोहरा, आणंद निवासी योगेश ओड और संदीप ओड के रूप में हुई है। इस बीच भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने दुर्घटना के बाद कांग्रेस पर कटाक्ष किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह कांग्रेस का असली चेहरा है। 

Tags:    

Similar News