'अगर मोनू मानेसर को गिरफ्तार करने आयी पुलिस तो अपने पैरों पर लौटकर नहीं जायेगी वापस' हिंदू महापंचायत की राजस्थान पुलिस को खुली चुनौती

मोनू मानेसर के समर्थन में आज 21 फरवरी को मानेसर के भीष्म मंदिर में हिंदू महापंचायत आयोजित की गयी थी, जिसमें मोनू मानेसर को हिंदुओं का गौरव बताया गया था। इस महापंचायत में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और दूसरे तमाम हिंदू संगठन शामिल रहे...

Update: 2023-02-21 13:28 GMT

Hindu Mahapanchayat for Monu Manesar : गौ तस्करी ठहराकर गाड़ी में जलाकर मारे गये भिवानी के जुनैद और नासिर हत्याकांड में अब हिंदू महापंचायत खुलकर मुख्य हत्यारोपी मोनू मानेसर के पक्ष में खड़ी हो गयी है। हिंदू महापंचायत ने खुली चुनौती दी है कि अगर राजस्थान पुलिस ने मोनू मानेसर को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो अपने पैरों पर लौटकर वापस नहीं जायेगी।'

Full View

मोनू मानेसर के समर्थन में आज 21 फरवरी को मानेसरके भीष्म मंदिर में हिंदू महापंचायत आयोजित की गयी थी, जिसमें मोनू मानेसर को हिंदुओं का गौरव बताया गया था। इस महापंचायत में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और दूसरे तमाम हिंदू संगठन शामिल रहे।

Full View

गौरतलब है कि 16 फरवरी को भरतपुर के दो मुस्लिम युवकों का शव भिवानी के लोहारू से एक जली हुई बोलेरो में बरामद किये गये थे, जिनकी पहचान जुनैद और नासिर के रूप में हुई थी। तब से एक सप्ताह का वक्त बीत जाने के बावजूद हत्या के मुख्य आरोपी मोनू मानेसर को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पायी है।

मानेसर में आयोजित हिंदू महापंचायत में सैकड़ों लोगों के बीच राजस्थान पुलिस को खुली चेतावनी दी गयी कि अगर मोनू मानेसर को गिरफ्तार करने राजस्थान की पुलिस गांव तक आयी तो वह फिर वापस अपने पैरों पर लौटकर नहीं जा पायेगी।

Full View

हिंदू महापंचायत में माइक पर गौरक्षक कहकर मोनू मानेसर की तारीफ में कसीदे कढ़े गये और कहा गया कि मोनू मानेसर यहां का गौरव है। अगर वह नहीं होता तो यह इलाका मिनी पाकिस्तान बन चुका होता, इसलिए मोनू को गिरफ्तार करने के इरादे से पुलिस इधर ताक झाक भी न करे।

मोनू मानेसर के समर्थन में आयोजित हिंदू महापंचायत में मौजूद सैकड़ों लोगों की भीड़ ने हाईवे पर बैठकर जाम लगाया। इसके कारण घंटों तक मानेसर की सड़कों पर जाम लगा रहा। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद विरोध कर रहे महापंचायत के लोगों ने हाईवे खाली किया।

Tags:    

Similar News