Jabalpur News: मोदी-शाह की मिमिक्री करने पर मुस्लिम युवक गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक शख्स को पीएम मोदी और अमित शाह की मिमिक्री (modi shah mimicry) करना भारी पड़ गया. सोमवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Update: 2022-04-19 15:47 GMT

file photo

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक शख्स को पीएम मोदी और अमित शाह की मिमिक्री (modi shah mimicry) करना भारी पड़ गया. सोमवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस का आरोप है कि युवक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित तौर पर अपशब्दों का इस्तेमाल करने और उनकी नकल (modi shah mimicry) करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

ओमती थाना इलाके के रहने वाले आदिल अली अपने दोस्तों के समक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का मिमिक्री कर रहा था। इसी दौरान दोस्तों ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वह चलकर बता रहा है कि प्रधानमंत्री कैसे चलते हैं और अमित शाह किस तरह से चलते हैं. लेकिन यह हंसी मजाक उसे तब भरी पड़ गया जब पुलिस उसे उठा ले गई.

क्या है मामला

रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें कुछ लड़के बैठे थे. इनमें से 1 लड़का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की नकल उतारने लगा. वह उनकी मिमिक्री कर रहा था. उसके साथ बैठे दोस्तों में से एक ने यह वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. इसके बाद वीडियो सामने आते ही पुलिस भी हरकत में आई और मामले का खुद ही संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस ने तेजी दिखाते हुए युवक को अरेस्ट भी कर लिया. 

ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल के मुताबिक छोटी ओमती के रहने वाले अदिल अली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की मिमिक्री कर रह था, जो ठीक नहीं है. वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया गया फिर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबलपुर के एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के अनुसार ओमती पुलिस स्टेशन में आदिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 (दंगा करने के इरादे से) और 294 (अश्लील कृत्य और गाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Tags:    

Similar News