Jhansi Breaking : झांसी के चिरगांव में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से बच्चों-महिलाओं समेत 11 की मौके पर मौत

Jhansi Breaking : ट्रैक्टर ट्राली में तकरीबन 30 से 32 लोग सवार थे। इस हादसे में 11 लोगों की मौत सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है...

Update: 2021-10-15 11:42 GMT

(झांसी के इस बड़े हादसे में 11 लोगों की मौके पर मौत हो गई)

Jhansi Breaking (जनज्वार) : उत्तर प्रदेश के झांसी स्थित थाना चिरगांव अंतर्गत पिरोना गांव के पास बड़ा हादसा होने की सूचना आ रही है। यहां ट्रैक्टर ट्राली के खदान में पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में जान गंवाने वालों में कई बच्चे और महिलाएं शामिल हैं। मृतकों में 7 महिलाएं और 4 बच्चे शामिल हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर ट्राली में तकरीबन 30 से 32 लोग सवार थे। इस हादसे में 11 लोगों की मौत सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक, ये ट्रैक्टर पंडोखर से चिरगांव आ रहा था, इसी दौरान जानवर के सामने आने से ये हादसा हो गया। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोग पंडोखर से झांसी के चिरगांव की ओर जा रही थी, तभी रास्ते में अचानक इतना भयानक हादसा हो गया।

सूचना म‍िलते ही पुलिस टीम की ओर से तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लएि मेडिकल कॉलेज झांसी में भर्ती कराया गया है। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। हादसे में मरने वालों का पंचायतनामा भरकर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। पुल‍िस ने बताया है क‍ि मौके पर यातायात सामान्य कर द‍िया गया है।

Tags:    

Similar News