JNU News: JNU परिसर में पेड़ से लटकी मिली लाश, पुलिस मौके पर मौजूद, जानिए क्या है मामला

JNU News: दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) से बड़ी खबर सामने आई है. जेएनयू के जंगल में शाम 40-45 साल की उम्र के व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव एक पेड़ से लटका मिला है.

Update: 2022-06-03 19:11 GMT

JNU News: JNU परिसर में पेड़ से लटकी मिली लाश, पुलिस मौके पर मौजूद, जानिए क्या है मामला

JNU News: दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) से बड़ी खबर सामने आई है. जेएनयू के जंगल में शाम 40-45 साल की उम्र के व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव एक पेड़ से लटका मिला है. शव की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि जांच शुरू कर दी गई है. अपराध और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 40-45 साल की एक महिला का अत्यधिक क्षत-विक्षत शव पेड़ से लटका मिला है. शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी गई है. वहीं, अपराध और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है.

जेएनयू परिसर के जंगलों में शुक्रवार शाम को पेड़ से लटकी मिली इस लाश की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि सूचना पाकर अपराध और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई हैं. वहीं, दिल्ली पुलिस की मानें तो आज शाम लगभग 6:30 बजे एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें कहा गया था कि जेएनयू के जंगल में एक शव पेड़ से लटका हुआ पाया गया है.

जिस पर कार्रवाई करते हुए, एसएचओ वीके नॉर्थ के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और एक शव को एक पेड़ से लटका पाया. ये लाश काफी विघटित अवस्था में पाई गई. मृतक की उम्र लगभग 40-45 वर्ष रहने की बात कही जा रही है.

Tags:    

Similar News