Joe Biden Falls Off: साइकिल से गिरे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, वीडियो वायरल

Joe Biden Falls Off: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन साइकिल से गिर गए हैं. साइकिल से गिरने का वीडियो सामने आया है. हालांकि साइकिल से गिरने के कारण बाइडन को कोई चोट नहीं आई है.

Update: 2022-06-20 02:50 GMT

Joe Biden Falls Off: साइकिल से गिरे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, वीडियो वायरल

Joe Biden Falls Off: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन साइकिल से गिर गए हैं. साइकिल से गिरने का वीडियो सामने आया है. हालांकि साइकिल से गिरने के कारण बाइडन को कोई चोट नहीं आई है. उन्होंने हादसे के बाद कहा कि मै ठीक हूं. शनिवार को अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडन डेलावेयर राज्य में अपनी पत्नी जिल बाइडन के साथ वीकेंड ट्रिप मनाने के लिए के पहुंचे थे.

इस दौरान उन्होंने साइकिल राइडिंग का जमकर लुफ्त उठाया. बाइडन के साइकिल चलाते हुए देखने के लिए काफी समर्थक जुटे हुए थे. हालांकि जैसे ही राइडिंग कंप्लीट करके रूकने वाले थे. तभी उनका एक पैर पैडल में फंस गया, जिसकी वजह से वह नीचे गिर गए है. हालांकि उन्हें इस दौरान कोई चोट नहीं आई है.

जैसे ही साइकिल से जो बाइडन गिरे, वहां पर मौजूद उनके सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें तुरंत उठाने में मदद की है. इस दौरान जब बाइडन से पूछा गया कि वह साइकिल से कैसे गिर गए. उन्होंने जवाब दिया कि उनका पैर पैडल में फंस गया.

ट्रंप के बेटे ने बाइडन पर कसा तंज

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन के साइकिल से गिरने का वीडियो पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे ने ट्वीट किया.

उन्होंने वीडियो को रिट्वीट करके कहा कि मैं बस हैरान हूं कि उन्होंने उसे बिना प्रशिक्षण के बाइक चलाने दिया. एक अन्य ट्वीट में करते हुए उन्होंने बाइडन पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कब तक वे पुतिन को दोष देंगे?

Tags:    

Similar News